Sapna Choudhary: आखिर स्टेज पर रागिनी गाने वाली लड़की कैसे बन गई मशहूर डांसर? सपना चौधरी ने खुद बताया किस्सा
Advertisement
trendingNow11635027

Sapna Choudhary: आखिर स्टेज पर रागिनी गाने वाली लड़की कैसे बन गई मशहूर डांसर? सपना चौधरी ने खुद बताया किस्सा

Sapna Choudhary Story: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत एक रागिनी सिंगर के तौर पर की थी. लेकिन फिर एक इत्तफाक ने उनकी पूरी जिंदगी बदलकर रख दी!

सपना चौधरी

Sapna Choudhary Haryanvi Songs: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. स्टेज शो से लेकर हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में दम भरने वालीं देसी क्वीन सिर्फ हरियाणा ही नहीं देश के हर कोने में पहचानी जाती हैं. अपने बेबाक अंदाज और बोल्ड डांस को लेकर मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) ने बहुत कम उम्र में ही घर चलाने के लिए कमाना शुरू कर दिया था. लेकिन क्या आप जानते हैं सपना चौधरी (Sapna Choudhary Songs) ने अपने करियर की शुरुआत एक रागिनी सिंगर के तौर पर की थी. फिर एक किस्से ने उनकी पूरी जिंदगी बदलकर रख दी! 

कैसे सिंगर से डांसर बनीं सपना चौधरी? 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Stage Show) ने हाल ही में लल्लनटॉप के एक शो के दौरान अपनी लाइफ से जुड़े कई किस्से शेयर किए हैं. सपना चौधरी ने शो के दौरान बताया कि उन्हें गाने का बहुत शौक था, वह रागिनी गाकर घर चलाना चाहती थीं. सपना (Sapna Choudhary Marriage) ने अपनी लाइफ के किस्से बताते हुए कहा, उस समय लड़कियों को ढाई से तीन हजार रुपए एक शो के मिल जाते थे लेकिन शो का कोई फिक्स टाइम नहीं होता था. कभी रात 9 बजे से शुरू होकर सुबह 5 बजे तक भी चलता था. तब मैंने स्टेज पर एक सिंगर के तौर अपना काम शुरू किया था.  

एक इत्तफाक ने बदली जिंदगी!

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Husband) ने सिंगर से डांसर बनने की जर्नी बताते हुए कहा, एक बार वह राजस्थान में शो कर रहे थे. तब गाने के साथ-साथ डांस का प्रोग्राम भी हुआ करता था. जहां लड़कियां हिंदी और पंजाबी गानों पर बैकलेस ब्लाउज पहनकर डांस करती थीं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Haryanvi Gana) ने बताया, उस शो में डांस करने वाली लड़की आई नहीं थी. तब शो के हेड ने उन्हें डांस करने के लिए कहा, लेकिन तब उन्होंने मना कर दिया. फिर शो के हेड ने बात करके हरियाणा के मशहूर कॉमेडियन झंडू के साथ परफॉर्मेंस करा दिया. सपना ने बताया, वो उनका पहला स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस था.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Hindi Movies) ने किस्सा बताते हुए कहा, उनका वह डांस परफॉर्मेंस काफी हिट हुआ. लोग अक्सर डिमांड करने लगे कि 'उस लड़की' को लेकर आओ, जिसने सूट में डांस किया था. सपना चौधरी ने बताया, उनके शो के हेड को समझ आ गया तो उन्होंने डांसर बुलाना ही बंद कर दिया और कोई ना कोई बहाना बना कर उन्हें (सपना को) डांस करा देते. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Bigg Boss) ने बताया, जब उन्हें यह बात समझ आई तो उन्होंने साफ हेड से पैसे बढ़ाने के लिए कह दिया... सपना चौधरी ने बताया, साल 2016 से उन्होंने खुद के शोज करने शुरू किए. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news