Guess Who: चेहरे पर मास्क लगाकर कार में Meditation करती इस एक्ट्रेस को पहचान क्या? Pushpa में किया है काम
Advertisement
trendingNow11636101

Guess Who: चेहरे पर मास्क लगाकर कार में Meditation करती इस एक्ट्रेस को पहचान क्या? Pushpa में किया है काम

Samantha Ruth Prabhu: फोटो में चेहरे पर मास्क लगाकर ध्यान में बैठी एक्ट्रेस हाल में नई फिल्म 'शाकुंतलम' को लेकर चर्चाओं में हैं. क्या मास्क लगाकर ध्यान में बैठी इस एक्ट्रेस को आप पहचान पा रहे हैं? 

सामंथा रुथ प्रभु

Samantha Ruth Prabhu Movies: सोशल मीडिया पर अक्सर सेलेब्स की ऐसी फोटोज वायरल होती रहती हैं, जिनमें उन्हें पहचान पाना फैंस के लिए मुश्किल हो जाता है. ऐसी ही एक फोटो हाल में सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की भी वायरल हो रही है. सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu Movies) वायरल फोटो में चेहरे पर सिल्वर मास्क, काला चश्मा लगाकर गाड़ी में ध्यान मुद्रा में बैठी दिख रही हैं. वहीं सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu Photos) की वायरल फोटो को देख एक पल के लिए उनके फैंस भी कंफ्यूज हो गए थे कि आखिर एक्ट्रेस एक साथ इतने सारे काम कैसे कर लेती हैं. 

सामंथा अंदाज आ रहा लोगों को पसंद

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu Instagram) ने इंस्टा स्टोरी में अपनी एख फोटो पोस्ट की है. फोटो में सामंथा (Samantha Ruth Prabhu Husband) गाड़ी में ध्यान मुद्रा में हाथ में तुलसी की माला लिए बैठी दिख रही हैं. सामंथा ने चेहरे पर सिल्वर रंग का मास्क लगाया है, आंखों पर काला चश्मा पहना है. सामंथा ट्रेवलिंग, स्किन केयर के साथ मेडिटेशन भी कर रही हैं. सामंथा ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा है, 'मी'. सामंथा (Samantha Ruth Prabhu New Films) की इस फोटो को देख बिल्कुल साफ समझा जा सकता है कि एक्ट्रेस एक साथ कई काम करती हैं. 

fallback

सामंथा रुथ प्रभु का वर्कफ्रंट 

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu Upcoming Movies) हाल में अपनी अपकमिंग फिल्म शाकुंतलम को लेकर चर्चाओं में छाई हुई हैं. सामंथा की अपकमिंग फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा हॉलीवुड सीरीज 'सिटाडेल' में जबरदस्त एक्शन मोड में नजर आएंगी. बता दें, सामंथा के साथ सिटाडेल में प्रियंका चोपड़ा भी महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई देंगी. साथ ही एक्ट्रेस तेलुगू फिल्म खुशी में भी दिखाई देंगी, जिसमें वह विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news