South Actress: इन साउथ एक्ट्रेसेस के नहीं महारानियों से कम ठाठ! अमीरी के मामले आस-पास भी नहीं बॉलीवुड हसीनाएं
Advertisement

South Actress: इन साउथ एक्ट्रेसेस के नहीं महारानियों से कम ठाठ! अमीरी के मामले आस-पास भी नहीं बॉलीवुड हसीनाएं

South Actress Net Worth: अमीरी के मामले में साउथ एक्ट्रेसेस अपने आगे किसी को नहीं टिकने देती हैं. नयनतारा (Nayanthara) से लेकर तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) तक, इन साउथ एक्ट्रेसेस का नाम महंगे शौक रखने वालीं हसीनाओं में शुमार है.

साउथ एक्ट्रेसेस

Top South Actress: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस एक्टिंग, खूबसूरती के साथ-साथ रईसी में भी बॉलीवुड हसीनाओं को तगड़ी टक्कर देती हैं. महंगे शौक से लेकर रानियों जैसे ठाठ-बाट रखने वालीं साउथ एक्ट्रेसेस में नयनतारा (Nayanthara) से लेकर रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) तक का नाम शामिल है. यह एक्ट्रेसेस अपनी अमीरी नहीं बल्कि महंगे शौक और ब्रांड्स शो ऑफ करने के मामले में भी सुर्खियां बटोरती हैं.

नयनतारा (Nayanthara): साउथ की फेमस एक्ट्रेस नयनतारा अपनी अमीरी को लेकर सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो नयनतारा (Nayanthara Net Worth) की नेटवर्थ करीब 165 करोड़ है. ऐसा कहा जाता है कि नयनतारा को महंगी गाड़ियों का खूब शौक है. 

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia): तमन्ना भाटिया ने सिर्फ साउथ फिल्मों में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का परचम लहराया है. रिपोर्ट्स की मानें तो तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia Net Worth) की नेट वर्थ करीब 100 करोड़ रुपए है. 

अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty): बाहुबली फिल्म में देवसेना का किरदार निभाकर दुनियाभर में पॉपुलर हुईं अनुष्का शेट्टी अपनी कमाल की अदाकारी को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty Movies) की नेटवर्थ करीब 100 करोड़ रुपए है. एक्ट्रेस लग्जरी कारों के साथ-साथ महंगे ब्रांड्स की खूब शौकीन हैं. 

सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu): फैमिली मैन वेब सीरीज फेम सामंथा रूथ प्रभु साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा (Samantha Ruth Prabhu Total Income)की नेट वर्थ 89 करोड़ है. सामंथा ने हाल ही में हैदराबाद में एक बेहद महंगी प्रॉपर्टी खरीदी है.  

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal): साउथ फिल्म एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपनी बेबाकी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है. रिपोर्ट्स की मानें तो काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal Net Worth) 83 करोड़ की नेट वर्थ रखती हैं. 

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna): साउथ इंडस्ट्री की यंग एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने बेहद ही कम समय में खूब पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है. नेशनल क्रश के नाम से पहचानी जाने वालीं रश्मिका मंदाना भी अमीरी के मामले में कम नहीं हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna Instagram) 45 करोड़ की नेटवर्थ रखती हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news