Samantha Ruth Prabhu: कभी खरगोश ने काटा, फूलों से एलर्जी, 30 किलो का लहंगा पहन किया डांस, आसान नहीं थी Shakuntalam की शूटिंग
Advertisement

Samantha Ruth Prabhu: कभी खरगोश ने काटा, फूलों से एलर्जी, 30 किलो का लहंगा पहन किया डांस, आसान नहीं थी Shakuntalam की शूटिंग

Shakuntalam Unknown Facts: सामंथा रूथ प्रभू इन दिनों अपनी फिल्म शाकुंतलम को लेकर खासी चर्चाओं में हैं. वहीं फिल्म रिलीज से पहले सामंथा ने इसकी शूटिंग के दौरान की दिलचस्प बातें फैंस के साथ शेयर की हैं.

सामंथा प्रभू

Samantha Ruth Prabhu Shakuntalam: सामंथा रूथ प्रभू अब अपनी फिल्म शाकुंतलम को लेकर सुर्खियां बंटोर रही हैं. फिल्म की अब तक जितनी भी झलक दिखी है वो काफी मजेदार लग रही है. वहीं अब फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें सामंथा ने फैंस के साथ शेयर की है. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर सामंथा ने बताया है कि फिल्म की शूटिंग उनके लिए आसान नहीं थी बल्कि इस दौरान उन्हें काफी चैलेंज का सामना करना पड़ा था. उन्होंने 5 चुनौतियों का जिक्र इस वीडियो में किया है.

फूलों से हुई एलर्जी कभी खरगोश ने काटा
सामंथा ने एक-एक कर 5 चुनौतियों के बारे में बताया जिनसे शूटिंग के दौरान सामंथा को जूझना पड़ा. 

  • सामंथा को फूलों से एलर्जी है. लेकिन इस फिल्म के लिए उन्हें फूलों से बनी ज्वैलरी पहननी थी. लिहाजा वो जब भी पहनती तो उसी जगह पर निशान हो जाते. जिसका नतीजा ये हुआ कि सामंथा के हाथ पर वो निशान फिक्स हो गया जिसे उन्हें मेकअप से ढकना पड़ा. 6 महीने के बाद जाकर वो निशान ठीक हुआ. 
  • सामंथा के लिए दूसरा चैलेंज था शाकुंतलम को तीन अलग-अलग भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगु में डब करना जो उन्हें काफी मुश्किल लगा. वो नींद में भी फिल्म के डायलॉग ही बोलती रहती थीं.
  • सेट पर सामंथा को एक खरगोश ने भी काट लिया था. उन्होंने ये खुद अपनी वीडियो में बताया. 
  • शाकुंतलम फिल्म के डिजाइनर नीता लुला ने कपड़े डिजाइन किए हैं. खासतौर से एक गाने में सामंथा ने 30 किलो तक का लहंगा पहना. उन्होंने बताया कि जब उस लहंगे को पहनकर वो घूम रही थीं तो कैमरे के फ्रेम से ही बाहर हो जाती थीं लिहाजा एक सीन को करने में उन्हें 16-17 टेक लेने पड़े.
  • शाकुंतलम में दिख रहे सामंथा के असली बाल नहीं है. बल्कि उन्होंने नकली बालों का इस्तेमाल किया है.

14 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म
सामंथा की शाकुंतलम इसी हफ्ते रिलीज होने जा रही है. 14 अप्रैल को इसे हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में 2D और 3D में देखा जा सकेगा. इस फिल्म से अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा भी बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस डेब्यू करने जा रही हैं. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी| 

 

Trending news