Rashmika Mandana Film: क्या श्रीवल्ली के रोल पर पुष्पा 2 में चली कैंची, इस खास वजह से हो रही चारों तरफ चर्चा
Advertisement

Rashmika Mandana Film: क्या श्रीवल्ली के रोल पर पुष्पा 2 में चली कैंची, इस खास वजह से हो रही चारों तरफ चर्चा

Rashmika Mandana In Bollywood: रश्मिका मंदाना की पहली बॉलीवुड फिल्म गुड बाय का ट्रेलर आ चुका है. सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिशन मजनूं और रणबीर कपूर के साथ एनिमल कतार में हैं. उधर पुष्पा 2 की शूटिंग भी शुरू होने जा रही है.

Rashmika Mandana Film: क्या श्रीवल्ली के रोल पर पुष्पा 2 में चली कैंची, इस खास वजह से हो रही चारों तरफ चर्चा

Rashmika Mandana In Pushpa 2: पुष्पा के फैन्स के लिए अच्छी खबर है कि पुष्पा 2 का मुहूर्त हो गया है. निर्देशक सुकुमार और उनकी टीम ने फिल्म की कहानी फाइनल कर ली है, लोकेशन ढूंढ ली गई है, कलाकार फाइनल हो गए हैं और शूटिंग भी शुरू होने जा रही है. लेकिन अगर आप पुष्पा के साथ-साथ श्रीवल्ली के फैन हैं तो जरूर चाहेंगे कि सीक्वल में भी उन्हें बड़ा रोल निभाते देखें. मगर चर्चाओं का बाजार गर्म है कि सीक्वल में श्रीवल्ली का रोल पहले से छोटा हो सकता है. वजह यह है कि डायरेक्टर ने शूटिंग का जो पहला शेड्यूल बनाया है, उसमें श्रीवल्ली का रोल निभाने वाली रश्मिका मंदाना को नहीं बुलाया गया है.

वही रहेगा पुष्पा का स्टाइल
खबरें कह रही हैं कि डायरेक्टर सुकुमार और उनकी टीम रात-दिन फिल्म के काम में लगे हैं. फिल्म से जुड़े सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि सेकेंड पार्ट के लिए सारे कलाकारों का लुक टेस्ट हो चुका है और डायरेक्टर ने सब अपने हिसाब से ओके कर दिया है. पिछले हफ्ते हैदराबाद के एक फाइव स्टार होटल में लुक टेस्ट फाइनल हुए. सूत्रों के अनुसार सबकी नजरें इस बात पर थी कि मेकर्स ने पुष्पा यानी अल्लू अर्जुन के लुक में क्या बदलाव किए हैं. बताया जा रहा है कि पुष्पराज के लुक में ज्यादा छेड़छाड़ नहीं की गई है और उसे पहली फिल्म की तरह ही रखा गया है. जो थोड़ा बहुत चेंज है, वह उसके कपड़ों के स्टाइल को लेकर हुआ है और सुकुमार इससे खुश हैं.

नए सितारे और मौज मस्ती
फिल्म से जुड़े सूत्रों की मानें तो पुष्पा 2 में कई नए चेहरे देखने को मिलेंगे. कई ऐसे लोगों को फिल्म में मौका मिल रहा है, जो पुष्पा के फैन हैं और पहले किसी फिल्म में नहीं दिखे हैं. जल्द ही पुष्पा 2 की शूटिंग शुरू होने जा रही है. इसमें पुष्पा और उसके गैंग से जुड़े लोगों के सीन शूट किए जाएंगे. यह शूटिंग का पहला शेड्यूल होगा. लेकिन पहले पार्ट में श्रीवल्ली के साथ पुष्पा की शादी दिखाने के बावजूद, इस शेड्यूल में रश्मिका मंदाना को नहीं बुलाया गया है. सूत्रों के अनुसार पहले शेड्यूल में पुष्पा को अपने गैंग के साथ मौज-मस्ती करते हुए शूट किया जाएगा और उन सब पर एक गाना फिल्माया जाएगा. इसके बाद कहानी के सीन शूट करने की शुरुआत होगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news