Ram Charan Birthday: RRR वाले राम चरण के ठाठ नहीं किसी राजा-महाराजा से कम, नेटवर्थ जान होंगे हैरान!
Advertisement

Ram Charan Birthday: RRR वाले राम चरण के ठाठ नहीं किसी राजा-महाराजा से कम, नेटवर्थ जान होंगे हैरान!

Ram Charan Net Worth: सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) को तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में उनकी कमाल की अदाकारी के लिए पहचाना जाता है. राम चरण एक्टिंग ही नहीं बल्कि अमीरी में भी फिल्मी दुनिया के बड़े-बड़े सितारों को टक्कर देते हैं.

राम चरण

Ram Charan Total Income: RRR के एक्टर राम चरण (Ram Charan Movies) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. राम चरण (Ram Charan) अपनी फिल्मों और उनकी कमाल की एक्टिंग के लिए दुनियाभर में मशहूर हैं. राम चरण (Ram Charan RRR) की फिल्मों का इंतजार अब साउथ के साथ-साथ हिंदी पट्टी के फैंस को भी रहता है. मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे और सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan Father) रईसी के मामले में भारत के बड़े रईसों में गिने जाते हैं. आइए, आज राम चरण (Ram Charan Birthday) के जन्मदिन के मौके पर उनकी नेट वर्थ जानते हैं.

नेटवर्थ उड़ा देगी होश! 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan Net Worth) की नेटवर्थ करीब 1300 करोड़ रुपए है. राम चरण का घर हैदराबाद के जुबली हिल्स के प्राइम लोकेशन पर स्थित है. राम चरण (Ram Charan House) के बंगले में स्पोर्ट्स कोर्ट से लेकर प्राइवेट स्विमिंग पूल और कई लग्जरी सुख-सुविधाएं मौजूद हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो राम चरण (Ram Charan Total Income) के बंगले की कीमत करीब 38 करोड़ रुपए है. 

प्राइवेट एयरलाइन्स के हैं मालिक

राम चरण (Ram Charan Airlines) महंगी गाड़ियों के शौकीन तो हैं ही लेकिन हैरान करने वाली बात यह कि रामचरण एक प्राइवेट एयरलाइन कंपनी के मालिक हैं. राम चरण कमाल के एक्टर के साथ-साथ सक्सेसफुल बिजनेसमैन भी हैं. राम चरण ट्रूजेट एयरलाइंस कंपनी के चेयरमैन हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो राम चरण ने इस कंपनी में करीब 127 करोड़ रुपए इनवेस्ट किए हैं. 

राम चरण की पत्नी हैं अपोलो लाइफ की चेयरमैन! 

बता दें, सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan Wife) की पत्नी उपासना कोनिडेला अपोलो लाइफ की चेयरमैन हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो उपासना (Ram Charan and Apollo Connection) के साथ-साथ राम चरण की भी इसमें हिस्सेदारी है. हेल्थ सेक्टर में हिस्सेदारी के साथ-साथ राम चरण एक प्रोडक्शन कंपनी के मालिक हैं. रामचरण के प्रोडक्शन कंपनी में कई हिट फिल्में बन चुकी हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो राम चरण (Ram Charan Movie Fees) एक फिल्म के लिए करीब 12 करोड़ रुपए बतौर फीस लेते हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news