Adipusrush New Poster: 43 के हो गए प्रभास, रिलीज हुआ आदिपुरुष का नया पोस्टर, इन दो फिल्मों पर 2023 में नजर
Advertisement

Adipusrush New Poster: 43 के हो गए प्रभास, रिलीज हुआ आदिपुरुष का नया पोस्टर, इन दो फिल्मों पर 2023 में नजर

Prabhas Birthday: प्रभास के जन्मदिन पर खामोशी से आदिपुरुष का पोस्टर रिलीज हुआ है. उनके फैन्स इस बात की उम्मीद कर रहे थे. प्रभास हिंदी में स्टार हैं लेकिन बड़े स्टारडम के लिए अगला साल महत्वपूर्ण होगा, जब एक के बाद एक उनकी तीन फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होंगी.

 

Adipusrush New Poster: 43 के हो गए प्रभास, रिलीज हुआ आदिपुरुष का नया पोस्टर, इन दो फिल्मों पर 2023 में नजर

Prabhas In Adipurush: बाहुबली स्टार प्रभास आज 43वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके इस जन्मदिन को खास बनाने के लिए उनकी अगली फिल्म आदिपुरुष के निर्माताओं ने नया पोस्टर रिलीज किया है. पोस्टर में प्रभास भगवान राम के किरदार में अकेले नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया में फैन्स ने प्रभास के इस पोस्टर का स्वागत किया है. लेकिन इस बार प्रभास के जन्मदिन पर उनके फैन्स में चिंता की एक लहर भी है क्योंकि बाहुबली के बाद से उनका जो जलवा दिखना चाहिए था, वह अभी तक नजर नहीं आया है. उनकी चिंता इस महीने के शुरू में आए फिल्म आदिपुरुष के टीजर के बाद बढ़ गई है. मेकर्स को बैकफुट पर आना पड़ा और जनवरी 2023 में रिलीज से पहले उनके पास इस फिल्म में नए सिरे से काम करने के लिए बहुत कम समय है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

फिलहाल छवि बरकरार
यूं तो ट्रेड के जानकारों का मानना है कि फिलहाल प्रभास का स्टारडम खतरे में नहीं है, लेकिन अगला साल उनके लिए बहुत अहम है. आदिपुरुष विवादों में घिरी है और इसकी सफलता पर गारंटी पर कुछ नहीं कहा जा सकता. परंतु जिन दो फिल्मों से प्रभास को सबसे ज्यादा उम्मीदें हैं, वह हैं सालार और प्रोजेक्ट के. साउथ की ये दोनों फिल्में हिंदी पट्टी में भी चलती हैं तो प्रभास का स्टारडम फिर से बाहुबली वाली मजबूती पा लेगा. हिंदी में उनकी साहो और राधे श्याम ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया था. यह अलग बात है कि अभी बॉलीवुड मीडिया में प्रभास की स्टारडम वाली छवि बरकरार है और हिंदी के दर्शक भी उनमे भरोसा दिखा रहे हैं. लेकिन आदिपुरुष की कंट्रोवर्सी ने प्रभास को झटका दिया है.

संभल जाएगा स्टारडम
हिंदी पट्टी में प्रभास ही छवि सरल-सौम्य व्यक्ति की है. उनमें बॉलीवुड के सितारों जैसा घमंड नहीं दिखता है. उम्मीद की जा रही है कि आदिपुरुष की रिलीज तक मामला काफी ठीक हो जाएगा और उन्हें हिंदुत्व के मुद्दे का फायदा मिलेगा. वहीं सालार पूरी तरह से एक्शन-कॉमर्शियल फिल्म है. जिसके बॉक्स ऑफिस पर चलने के मौके हैं. जबकि प्रोजेक्ट के एक साइंस-थ्रिलर है और उसमें प्रभास को अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण जैसे बॉलीवुड सितारों का साथ मिलेगा. ऐसे में अगर आदिपुरुष किसी हादसे का शिकार भी होती है तो अगले एक वर्ष में प्रभास का करियर और स्टारडम संभालने के लिए उनके पास दो बड़ी फिल्में हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news