Ponniyin Selvan 2 Trailer: ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती ने लूटा दिल, राज-पाठ की भव्य महागाथा का दिखा कमाल, 'पोन्नियिन सेलवन 2' ट्रेलर रिलीज
Advertisement
trendingNow11632059

Ponniyin Selvan 2 Trailer: ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती ने लूटा दिल, राज-पाठ की भव्य महागाथा का दिखा कमाल, 'पोन्नियिन सेलवन 2' ट्रेलर रिलीज

Ponniyin Selvan 2 Release Date: मणिरत्नम (Maniratnam) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' के सीक्वल का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. पोन्नियिन सेलवन 2 में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की खूबसूरती देखते ही बन रही है.

पीएस 2 ट्रेलर

Ponniyin Selvan 2 Trailer: साउथ सिनेमा की ब्लॉकबस्टर 'पोन्नियिन सेलवन' के सीक्वल का ट्रे्लर दुनिया के सामने आ गया है. 'पोन्नियिन सेलवन 2' (Ponniyin Selvan 2 Movie) का धमाकेदार ट्रेलर आपके रौंगटे खड़े कर सकता है, राज-पाठ और सिंहासन की जंग की भव्यता 'पोन्नियिन सेलवन 2' के ट्रेलर में साफ झलक रही है. वहीं सोने पर सुहागा ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के चेहरे का तेज और दिल पर तलवार चलाती एक्ट्रेस की खूबसूरती ने तो कमाल ही कर दिया है. मणिरत्नम (Maniratnam) की भव्य फिल्म पोन्नियिन सेलवन 2 का ट्रेलर देख फैंस फिल्म के लिए खूब एक्साइटेड हो गए हैं. 

सिंहासन की जंग खड़े कर देगी रौंगटे! 

'पोन्नियिन सेलवन 2' (Ponniyin Selvan 2 Release) में नंदिनी का चोला साम्राज्य का अंत करने का प्रण और कहानी में सिंहासन को लेकर चल रही राजनीति को देख कहा जा सकता है कि पोन्नियिन सेलवन में इस बार का महायुद्ध लोगों का एक्साइटमेंट चरम पर पहुंचा देगा. पीएस 1 में चोल शासकों की कहानी को दिखाया गया था. अब ट्रेलर को देखकर यही लगता है कि इस पार्ट में चोल शासकों के बीच सिंहासन का महायुद्ध देखने को मिलेगा. 

कब होगी पीएस 2 रिलीज?

पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan 2 Trailer) फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम, जयम रवि और त्रिशा कृष्णन जैसे कई सितारे  लीड रोल में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन मणिरत्नम ने किया है और म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है. बता दें, मणिरत्नम निर्देशित पोन्नियिन सेलवन 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और खूब बॉक्स ऑफिस पर कमाई की थी अब मणिरत्नम एक बार फिर पोन्नियिन सेलवन के सीक्वल साथ लौट रहे हैं ऐसे में देखना होगा कि यह फिल्म क्या कमाल दिखा पाती है. पोन्नियिन सेलवन 2 यानी पीएस 2 सिनेमाघरों में 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news