Taraka Ratna: साउथ फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका! जूनियर NTR के कजिन भाई तारक रत्न का निधन, हार्टअटैक ने ली जान
Advertisement

Taraka Ratna: साउथ फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका! जूनियर NTR के कजिन भाई तारक रत्न का निधन, हार्टअटैक ने ली जान

Taraka Ratna Death: साउथ स्टार और नेता तारक रत्न (Taraka Ratna) ने दुनिया को अलविदा कर दिया है. जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के चचेरे भाई तारक रत्न ने शनिवार को आखिरी सांसें लीं. 

तारक रत्न

Taraka Ratna Death News: साउथ इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है. जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के कजिन भाई नंदमुरी तारक रत्न (Taraka Ratna) ने शनिवार को दुनिया को अलविदा कह दिया है.  39 साल के तारक रत्न (Taraka Ratna Death) के निधन की खबर से पूरी साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर है. रिपोर्ट्स के अनुसार, तारक रत्न (Taraka Ratna Movies) को कुछ दिनों पहले एक पदयात्रा के दौरान हार्टअटैक आया था. हार्ट अटैक के बाद से तारक रत्न (Taraka Ratna Hospitalized) अस्पताल में भर्ती थे. 

कैसे हुई तारक रत्न की हालत खराब? 

रिपोर्ट्स के अनुसार, तारक रत्न (Taraka Ratna) ने हाल ही में आंध्र प्रदेश खे चित्तूर जिले में टीडीपी महासचिव नारा लोकेश की युवागलम पदयात्रा में हिस्सा लिया था. इसी रैली के दौरान तारक रत्न (Taraka Ratna Films) अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर गए. जल्दबाजी में तारक (Taraka Ratna Action Film) को अस्पताल में भर्जी कराया गया था. जहां से उन्हें बेंगलुरु भेज दिया गया. 

हार्ट अटैक के बाद कोमा में थे! 

एक्टर और नेता तारक रत्न (Taraka Ratna Last Movie) बैंगलुरू के नाम-गिरामी अस्पताल में भर्ती थे लेकिन उनकी तबीयत लगातार बिगड़ रही. रिपोर्ट्स के अनुसार, डॉक्टरों का कहना था कि तारक रत्न (Taraka Ratna First Movie) हार्टअटैक के बाद कोमा में चले गए हैं. बता दें, तारक रत्न के निधन पर आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh CM) के सीएम जगन मोहन रेड्डी ने भी दुख जताया है. साउथ इंडस्ट्री के एक्टर्स से लेकर तारक के फैंस भी शोक में डूबे हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news