Actor Divorce: कुछ दिन पहले तलाक का किया था ऐलान, अब शादी को दूसरा मौका देने को तैयार है ये एक्टर; क्या ससुर हैं वजह?
Advertisement
trendingNow11380906

Actor Divorce: कुछ दिन पहले तलाक का किया था ऐलान, अब शादी को दूसरा मौका देने को तैयार है ये एक्टर; क्या ससुर हैं वजह?

Dhanush Cancel Divorce: साउथ इंडियन सिनेमा के जाने-माने एक्टर धनुष (Dhanush) ने पिछले दिनों पत्नी ऐश्वर्या (Dhanush Aishwarya) से तलाक का ऐलान किया था, लेकिन अब उन्होंने अपना मन बदल लिया है.

 

धनुष, ऐश्वर्या

Dhanush Saving Marriage: मनोरंजन जगत में इन दिनों तलाक लेने का चलन काफी बढ़ा है. कई सितारों ने शादी के कुछ समय बाद ही अपनी राहें अलग कर ली और कुछ सितारों को लंबे समय के बाद समझ आया कि वो एक-दूजे से कम्पैटिबल ही नहीं हैं. लेकिन इन हस्तियों के बीच एक सितारा ऐसा भी है जिसने अपनी शादी को दूसरा मौका देने की सोची है और उस एक्टर का नाम है धनुष (Dhanush). साउथ इंडियन सिनेमा के जाने-माने एक्टर धनुष ने पिछले दिनों पत्नी ऐश्वर्या (Dhanush Aishwarya) से तलाक का ऐलान किया था लेकिन हाल ही में खबर सामने आ रही है कि धनुष अपनी शादी को दूसरा मौका देने के लिए तैयार हैं.

धनुष पर ससुर का दबाव?

साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) और सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) के तलाक की खबर से फैंस को काफी झटका लगा था. वहीं अब बड़ी खबर सामने आ रही है कि कपल ने अपना इरादा बदल लिया है. बता दें कि इस जनवरी में कपल ने ऐलान किया था कि वह अपनी शादी को आगे नहीं चला सकते हैं. लेकिन अब कपल अपनी शादी को दूसरा मौका देना चाहता है. मीडिया की खबरों के अनुसार दोनों परिवार रजनीकांत के घर पर बैठक की जहां दोनों को अपने रिश्ते पर काम करने की कोशिश पर बात की है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रजनीकांत ने अपनी बेटी का घर बचाने की पूरी कोशिश की है. 

जनवरी में की थी तलाक की घोषणा

इस साल की शुरुआत में धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने अपने तलाक की घोषणा की थी. पोस्ट में लिखा था कि  हमने 18 साल दोस्त, कपल, माता-पिता के रूप में एक-दूसरे के संग समय बिताया है, लेकिन आज हम ऐसी जगह है जहां हमारे रास्ते अलग होते नजर आ रहे हैं. हम खुद को बेहतर तरीके से समझने का मौका दे सकें, प्लीज आप हमारे फैसले का सम्मान करें. हमें अकेला छोड़ दें. जिससे हम इस हालत से डील कर सकें. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news