South Movie Dasara: लुंगी वही, चश्मा वही...पर अलग रुबाब से छा गए Nani, साउथ बॉक्स ऑफिस पर उठने वाला है एक और तूफान
Advertisement

South Movie Dasara: लुंगी वही, चश्मा वही...पर अलग रुबाब से छा गए Nani, साउथ बॉक्स ऑफिस पर उठने वाला है एक और तूफान

Dasara Movie Release Date: वो बेखौफ है, वो करने से पहले सोचता नहीं, वो खतरे को देख झिझकता नहीं....हुलिया भले ही पुष्पा की तरह हो लेकिन उनका रुबाब कुछ हटके हैं. हम बात कर रहे हैं साउथ की अपकमिंग मूवी दसरा की जिसके टीजर ने ही हंगामा मचा दिया है. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Actor Nani Dasara Movie: पुष्पा, रॉकी भाई और राम-भीमा की जोड़ी साउथ के बॉक्स ऑफिस पर क्या सुनामी लाई वो तो आप देख ही चुके हैं लेकिन अब उठने वाला है तूफान. क्योंकि साउथ की एक और धमाकेदार फिल्म दसरा का टीजर सामने आते ही उस तूफान का अंदेशा हर किसी को मिल गया है. लुंगी वही है...चश्मा भी वही है...इस टीजर को देखकर यूं तो कई बार पुष्पा की याद आती है लेकिन अलग रुबाब दिखाकर साउथ के सुपरस्टार नानी छा गए है. उनका बेखौफ अंदाज लोगों को पलके झपकाने तक का मौका नहीं दे रहा है. 

आगाज ऐसा है तो दिलचस्प होगा अंजाम भी
अभी तक लोगों के सिर से अल्लू अर्जुन की पुष्पा की खुमारी उतरी नहीं थी कि आ गए साउथ स्टार नानी लेकर दसरा जिसमें उनका स्वैग देख आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी तो रोंगटे खड़े हो जाएंगे. कोयले की खदानों से घिरा वीरलापल्ली गांव की कहानी. टीजर की शुरुआत यही से होती है और अंत तक ये आपको बांधे रखता है लेकिन आखिर में नानी का लुक खतरनाक है. लाशों से घिरे और मुंह में हथियार दबाए नानी अंगूठे को काटकर खून से माथे पर टीका लगाते हैं और बस दर्शक ये देखते ही रह जाते हैं. 

फिलहाल इसका टीजर ही रिलीज किया गया है लेकिन इसे देखकर साफ है कि जब आगाज ऐसा है तो अंजाम कैसा होगा. फिल्म 5 अलग-अलग भाषाओं में मार्च में रिलीज होगी. जिसमें कीर्थि सुरेश भी नजर आएंगीं. टीजर के बाद अब फैंस को इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है जो यकीनन इतना ही धमाकेदार होगा. फिल्म के जबरदस्त हिट होने के लगड़े कयास लगाए जा रहे हैं सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस में भी ये रिकॉर्ड तोड़कर रख देगी. एक्शन से भरपूर ये फिल्म 30 मार्च को रिलीज होने जा रही है. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news