100 करोड़ का घर, 7 करोड़ की वैनिटी और 370 करोड़ की जायदाद....एक्टर जिसके ठाठ नहीं राजा से कम
Advertisement

100 करोड़ का घर, 7 करोड़ की वैनिटी और 370 करोड़ की जायदाद....एक्टर जिसके ठाठ नहीं राजा से कम

Actors Net Worth: बॉलीवुड हो, साउथ, भोजपुरी या फिर पंजाबी इंडस्ट्री...फेमस कलाकारों के ठाठ देख आंखें फटी की फटी रह जाती है लेकिन इन सबके बीच एक एक्टर ऐसा है जिसके ठाठ किसी राजा से कम नहीं हैं. कमाई और उनकी लाइफस्टाइल देखकर आपकी भी आंखें फटी की फटी रह जाएगी.

 

अल्लू अर्जुन

Allu Arjun Lifestyle: बॉलीवुड में सबसे मंहगे और सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट में शाहरुख खान शामिल हैं. जिनके घर से लेकर कार कलेक्शन तक पर लोगों की निगाहें ठहर जाती हैं. लेकिन कोई है जो लग्जुरियस लाइफस्टाइल और कमाई के मामले में शाहरुख को भी टक्कर देता है और वो हैं साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन. जी हां...उनके ठाठ बाट देखकर तो आप भी दांतों तले उंगलियां दबा लेगें. राजा जैसी जिंदगी जीने वाले अल्लू अर्जुन की नेटवर्थ जान आपको जोर का झटका लगेगा. 

100 करोड़ के घर में रहते हैं अल्लू अर्जुन
एक्टर अल्लू अर्जुन जिस घर में अपने भरे पूरे परिवार के साथ रहते हैं उसकी कीमत लगभग 100 करोड़ बताई जाती है. आलीशान बंगला जिसमें सारे सुख सुविधाएं मौजूद हैं. स्विमिंग पूल से लेकर खूबरत गार्डन तक इस बंगले को और भी खूबसूरत और आलीशान बनाते हैं. 

सबसे महंगी वैनिटी से लेकर लग्जुरियरस कार कलेक्शन तक
अल्लू अर्जुन के पास सबसे महंगी वैनिटी वैन बताई जाती है जो लेटेस्ट तकनीक से तैयार की गई है और इसमें एक्टर की जरूरत का पूरा ध्यान रखा गया है. इस डिजिटल वैनिटी वैन की कीमत भी 7 करोड़ बताई जाती है. जिसके चर्चे खूब होते हैं. इसके अलावा अल्लू के पास लग्जुरियस कार कलेक्शन है. अल्लू के पास ढाई करोड़ की रेंज रोवर वोग, 80 लाख की बीएमडब्ल्यू, सवा करोड़ की जैगुआर और 86 लाख की ऑडी है. 

fallback

नेटवर्थ जानने से पहले थाम लें दिल 
अब बात करते हैं अल्लू अर्जुन की कुल नेट वर्थ की जो 370 करोड़ बताई जाती है.रिपोर्ट्स की माने तो अल्लू एक फिल्म के लिए 10 करोड़ चार्ज करते हैं. तो वहीं विज्ञापनों के लिए वो 3 करोड़ फीस लेते हैं. इस हिसाब से उनकी सालाना कमाई 32 करोड़ आंकी गई है. कुल मिलाकर 2023 में उनकी नेट वर्थ 370 करोड़ तक है. इस तरह अल्लू साउथ के सबसे अमीर और सबसे महंगे स्टार्स में से एक हैं जिन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करियर का आगाज किया था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

Trending news