Advertisement
trendingPhotos1305696
photoDetails1hindi

Bipasha Basu Pregnant: प्रेग्नेंसी छुपाई लेकिन खुलेआम हो जाते हैं कोजी, कभी बाहों में बाहें डाले तो कभी लिप लॉक करते.. ऐसा है करण बिपाशा का प्यार

Pregnant Bipasha Basu Karan Singh Grover Romance: बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने हाल ही में अनाउन्स किया है कि वो और उनके पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) माता-पिता बनने जा रहे हैं. बिपाशा और करण की प्रेग्नेंसी की बात काफी समय से हो रही थी लेकिन कई महीनों तक दोनों ने इस बात को छुपाकर रखा. प्रेग्नेंसी (Bipasha Basu Pregnancy) और बेबी बंप (Bipasha Basu Baby Bump) को तो एक्ट्रेस ने छुपा लिया लेकिन रोमांस के मामले में वो काफी ओपन रही हैं. कभी पति करण की बाहों में वाहें डालकर पोज कर रही हैं बिपाशा तो कभी उनके साथ लिप लॉक कर रही है, आइए उनकी कोजी तस्वीरों पर नजर डालते हैं..

 

1/5

प्रेग्नेंट बिपाशा करण रोमांस: इस तस्वीर में बिपाशा और करण पानी में रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. बिपाशा करण पर टिकी हुई हैं और उन्होंने जालीदार ब्रा पहनी हुई है. करण भी शर्टलेस हैं और उन्होंने बिपाशा को हाथों से घेरा हुआ है और बिपाशा के हाथ करण के हाथों के ऊपर हैं. 

2/5

प्रेग्नेंट बिपाशा करण रोमांस: ये तस्वीर एक ऐड की है जिसमें करण और बिपाशा बिस्तर पर रोमांस कर रहे हैं. बिपाशा ने एक नेट वाली ड्रेस पहनी हुई है और उनका क्लीवेज दिखाई दे रहा है. करण भी इस तस्वीर में शर्टलेस हैं और बिपाशा के ऊपर लेटे हैं; ऐसा लग रहा है कि वो उन्हें किस करने जा रहे हैं.   

3/5

प्रेग्नेंट बिपाशा करण रोमांस: ये भी करण और बिपाशा की एक बेहद कोजी और प्राइवेट तस्वीर है. दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है और पति पत्नी एक दूसरे के साथ लिप लॉक करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों ने ही अपनी आंखें बंद की हुई हैं. 

4/5

प्रेग्नेंट बिपाशा करण रोमांस: ये तस्वीरें एक पूल की है जिसमें करण और बिपाशा रोमांटिक समय बिता रहे हैं. दोनों ही पानी में, एक दूसरे की बाहों में बाहें डालकर खड़े हुए हैं. करण पूल में बिना कपड़ों के खड़े हुए हैं और बिपाशा ने भी स्ट्रैपी बिकीनी या स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहनी हुई है. दोनों का यह रोमांटिक लुक काफी बोल्ड है. 

5/5

प्रेग्नेंट बिपाशा करण रोमांस: इस बेहद रोमांटिक फोटो में भी बिपाशा और करण लिप लॉक करते दिखाई दे रहे हैं. अपनी पति को किस करते हुए इस तस्वीर को खुद बिपाशा ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों किसी ओशन या फिर पूल में हैं और एक दूसरे को आराम से किस कर रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़