Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Baby Name: अगर आपको लग रहा सोनम के बेटे का नाम जरा हटके, इन हसीनाओं के बच्चे भी नहीं किसी से कम; खूबसूरत है मतलब

Unique Names Of Star Kids: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया और अब उन्होंने अपने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया और साथ में यह भी बताया कि उनके बेटे का नाम किस तरह से खास है. लेकिन बॉलीवुड की ऐसी कई हसीनाएं हैं, जिन्होंने अपने बच्चों का नाम काफी यूनीक रखा है.

 

1/5

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी का नाम जब लोगों के सामने आया तो लोग गूगल खंगालने लगे. इस कपल ने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है. अगर आप इस नाम का मतलब जानना चाहते हैं तो बता दें कि वामिका देवी दुर्गा का एक विशेषण है, इस नाम का मतलब भगवान शिव और माता पार्वती का मिला-जुला स्वरूप भी है.

 

2/5

शिल्पा शेट्टी ने भी अपने बेटे का नाम काफी हटकर रखा है. उनके बेटे का नाम है वियान राज कुंद्रा आपको बता दें कि वियान का जन्म साल 2012 में हुआ था और अब आप वियान के नाम का मतलब जानना चाहते हैं तो बता दें कि वियान का अर्थ है जीवन और उर्जा से भरा हुआ.

3/5

दिया मिर्जा ने जब दूसरी शादी की तो, कुछ महीने बाद ही उन्होंने अपना बेबी बंप दिखा दिया था. दिया ने पिछले साल एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम एक्ट्रेस ने अव्यान आजाद रखा है. आपको बता दें कि अव्यान नाम का अर्थ भी बेहद यूनिक है! अव्यान नाम का अर्थ  होता है परफेक्‍ट, उत्तम और सर्वश्रेष्‍ठ.

4/5

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इसी साल सेरोगेसी के जरिए माता-पिता बने हैं. एक्ट्रेस ने अपनी लाडली बेटी का काफी लंबा चौड़ा नाम रखा है. दोनों देशों की संस्कृति का ध्यान रखते हुए प्रियंका ने हिंदी और अंग्रेजी दोनो नाम रखा है. एक्ट्रेस की बेटी का पूरा नाम है मालती मैरी चोपड़ा जोनस. अगर बेटी के हिंदी नाम यानी मालती के अर्थ की बात करें तो इसका मतलब है सफेद रंग के फूलवाली एक लता. 

5/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया और अब सोनम और आनंद आहूजा ने अपने बेटे का नाम का खुलासा कर दिया है. इस कपल ने अपने लाडले का नाम रखा है 'वायु'. बेटे के नाम का खुलासा करते हुए सोनम ने बताया है कि हिंदू शास्त्रों में वायु पंच तत्वों में से एक हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़