Advertisement
trendingPhotos1708145
photoDetails1hindi

Urvashi Rautela Cannes: जटायु या फिर तोता परी..उर्वशी का कांस लुक को देख लोगों ने लगा दी मजेदार कमेंट्स की झड़ी

Urvashi Rautela Photo:उर्वशी रौतेला इन दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने रेड कार्पेट लुक्स को लेकर खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं. एक बार फिर उनका अनूठा अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया है.

उर्वशी रौतेला का कांस लुक

1/5
उर्वशी रौतेला का कांस लुक

उर्वशी रौतेला जितना अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं उतना ही उनका स्टाइल भी लाजवाब दिखता है. इन दिनों उसी स्टाइल का जादू वो कांस में भी जमकर चला रही हैं. अब वो एक और नए लुक में दिखीं तो देखने वाले फिर से बस एकटक हसीना को देखते ही रह गए.

किसी ने कहा जटायु किसी ने तोता परी

2/5
किसी ने कहा जटायु किसी ने तोता परी

हालांकि लिबास पर इस बार भी लोगों ने सवाल उठा ही दिए. उर्वशी रौतेला एक बार फिर कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर दिखीं जहां भी उनका अलग सा अंदाज देखने को मिला. उर्वशी ने ग्रीन कलर की फेदर वाली ड्रेस पहनी जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

फेदर ड्रेस में छा गया लुक

3/5
फेदर ड्रेस में छा गया लुक

इस ड्रेस में उर्वशी को देखने के बाद लोगों ने भी मजेदार कमेंट्स की झड़ी ही लगा दी. कोई उन्हें तोता परी कहता दिखा तो किसी ने उनका लुक जटायु की तरह बताया. लोग उर्वशी के कांस लुक पर चर्चा करते थक नहीं रहे. ये तीसरी बार है जब उर्वशी कांस में अलग अंदाज में दिखी हैं.

हर बार छाया उर्वशी का लुक

4/5
हर बार छाया उर्वशी का लुक

यूं तो ये उर्वशी का कांस में डेब्यू है लेकिन आज वो तीसरी बार रेड कार्पेट पर वॉक करती नजर आईं. इससे पहले उर्वशी का कुछ ऐसा स्टाइल नजर आया था. ऑफ शॉल्डर गाउन पर ब्लू लिप्स्टिक लगाए उर्वशी अपने इस लुक को लेकर भी काफी छाई रहीं.

डेब्यू लुक से सबसे ज्यादा बंटोरी सुर्खियां

5/5
डेब्यू लुक से सबसे ज्यादा बंटोरी सुर्खियां

वहीं सबसे ज्यादा उर्वशी ने डेब्यू लुक को लेकर सुर्खियां बंटोरी थी. खासतौर से अपने मगरमच्छ वाले नेकलेस को लेकर जिसकी कीमत ने सभी के होश उड़ा दिए थे. ये नेकलेस लगभग 276 करोड़ का बताया जा रहा है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़