Advertisement
trendingPhotos1640299
photoDetails1hindi

Ankita Lokhande Net worth: विला से लेकर लग्जरी फ्लैट तक, अंकिता के पास है इतने करोड़ों की संपत्ति

Ankita Lokhande: टीवी और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से कामयाबी हासिल की. वो सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करती हैं. क्या आप जानते हैं कि अंकिता के पास कितनी संपत्ति है? चलिए जानते हैं एक्ट्रेस की नेट वर्थ

 

इस शो से हुई शुरूआत

1/6
इस शो से हुई शुरूआत

  अंकिता लोखंडे ने अपने करियर की शुरूआत एकता कपूर के टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के साथ की और खूब नाम कमाया. इसके बाद वो मणिकर्णिका फिल्म में भी नजर आईं. 

 

आलीशान घर में रहती हैं

2/6
आलीशान घर में रहती हैं

भले ही अंकिता लोखंडे बॉलीवुड में अपना सिक्का नहीं जमा पाईं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी से कम नहीं है. अंकिता ने बिजनेसमैन विक्की जैन से 14 दिसंबर 2021 में शादी की. इसके बाद अंकिता पति के साथ एक आलीशान घर में रहती हैं. एक्ट्रेस अपने पति विक्की जैन के साथ मुंबई के एक लग्जरी 8 बीएचके घर में रहती हैं. 

 

करोड़ों का तोहफा

3/6
करोड़ों का तोहफा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की ने शादी के तोहफे में अंकिता को मालदीव में एक विला भी गिफ्ट किया है जिसकी कीमत 50 करोड़ रुपये बताई जाती है. वहीं, अंकिता भी गिफ्ट देने के मामले में पति से पीछे नहीं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने विक्की को एक प्राइवेट याच तोहफे में दिया जिसकी कीमत 8 करोड़ रुपये है. 

 

गाड़ियों का शौक

4/6
गाड़ियों का शौक

अंकिता को महंगी गाड़ियों का भी काफी शौक है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस के पास 1.1 करोड़ की कीमत वाली जगुआर एक्स जे है. साथ ही उनके पास एक पोर्श 718 है जिसकी कीमत 1.74 करोड़ रुपये है. 

 

अंकिता की नेट वर्थ

5/6
अंकिता की नेट वर्थ

 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकिता लोखंडे की अकेले की नेट वर्थ कुल 22 करोड़ रुपये है. इसके अलावा उनके पति विक्की जैन एक मल्टीनेशनल कंपनी 'महावीर इंस्पायर ग्रुप' के मालिक हैं. इसके अलावा उनके पास एक कोयला कंपनी भी है. 

 

यहां भी है प्रॉपर्टी

6/6
यहां भी है प्रॉपर्टी

विक्की जैन को स्पोर्ट्स में भी काफी दिलचस्पी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी खुद की एक क्रिकेट टीम 'मुंबई टाइगर्स है. मुंबई के अलावा विक्की के होमटाउन रायपुर में भी उनका आलीशान घर है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़