Advertisement
photoDetails1hindi

साड़ी लपेटकर भी ये हसीनाएं हो गईं इतनी बोल्ड, लोगों की नजर से बचकर देखने पड़ेंगे सीन्स

ओटीटी पर बोल्ड कन्टेंट की कोई कमी नहीं और ना ही इसे देखने वालों की. हसीनाएं यहां और भी बोल्ड हो जाती हैं. ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस के बार में हम बात करने जा रहे हैं जो स्क्रीन पर यूं तो साड़ी में दिखीं लेकिन साड़ी में ही उन्होंने बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया कि लोग अब तक भुलाया नही जा सका. 

1/5

Tridha Choudhary: आश्रम की बबीता जी के चर्चे पिछले 3 सीजन से खूब हो रहे हैं. किसी ने सोचा भी नहीं था कि पॉपुलर सीरियल दहलीज की ये एक्ट्रेस इतनी बोल्ड हो सकती है लेकिन आश्रम वेब सीरीज में नजर आईं त्रिधा ने सिंपल सी साड़ी पहनकर जो बोल्डनेस दिखाई उसकी खुमारी अब तक दर्शकों के दिलों दिमाग पर कायम है.  (फोटो- सोशल मीडिया)

2/5

Rasika Dugal: रसिका दुग्गल जिस भी किरदार में नजर आईं उन्होंने कमाल ही किया है. उनकी आउट ऑफ लव वेब सीरीज जबरदस्त रही और मिर्जापुर में बीना त्रिपाठी बनकर उन्होंने जो तेवर दिखाए उसके दीवाने तो आज भी कम नहीं. त्रिपाठी खानदान की बहू ने मिर्जापुर में हर हद पार कर दी. सिंपल सी सूती साड़ी पहनकर ऐसे ऐसे सीन दिए कि इस सीरीज को बोल्ड सीरीज की कैटेगरी में लाकर खड़ा कर दिया. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

Kiara Advani: कियारा आडवाणी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. लस्ट स्टोरीज तो आपको याद ही होगी इस सीरीज का नाम लेते ही कियारा का वो सीन याद आ जाता है जिसके चर्चे तब भी खूब हुए थे और आज भी खूब होते हैं. कियारा ने इस सीरीज से खूब सुर्खियां बटोरी थी. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/5

Sneha Paul: ओटीटी पर बोल्ड सीन्स देने वालीं सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस की बात हो तो इस लिस्ट मे स्नेहा पॉल का नाम सबसे ऊपर आता है. चरमसुख चॉल हाउस, लाल लिहाफ और चरमसुख चॉल हाउस 2 में स्नेहा पॉल ने देसी अंदाज में जो बोल्डनेस दिखाई उसने सबके पसीने छुड़ा दिए. (फोटो- सोशल मीडिया)

5/5

Flora Saini: फ्लोरा सैनी भी जाना माना नाम हैं लेकिन उनकी बोल्डनेस के चर्चे सबसे ज्यादा हुए वेब सीरीज सिटी ऑफ ड्रीम 2 में जिसमें फ्लोरा एक मिस्ट्री गर्ल के तौर पर दिखी थीं. इस सीरीज में वो हर बार साड़ी में ही दिखीं लेकिन उनका ये स्टाइल और अदा भी दिल चुरा ले गई. वहीं गंदी बाद में भी उनका कुछ ऐसा ही जलवा दिखा था. (फोटो- सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़