Advertisement
photoDetails1hindi

Pakistani Drama: जरूर देखें ये 5 पाकिस्तानी ड्रामा, पूरी तरह बदल जाएगा जिंदगी जीने का नजरिया!

Pakistani Dramas to Watch in India: पिछले कुछ समय से यह देखा गया है कि भारत में पाकिस्तानी ड्रामा का क्रेज बहुत बढ़ गया है! पाकिस्तानी इंडस्ट्री के एक्टर्स, उनके शोज और उन शोज के डायलॉग और स्टोरीलाइन, सभी को यहां भारत में पसंद किया जा रहा है. अगर आप पाकिस्तानी ड्रामा के शौकीन हैं या अभी तक आपने इन्हें देखना शुरू नहीं किया है, तो हमारे पास आपके लिए कुछ शोज की लिस्ट है. इन पाकिस्तानी ड्रामाज को देखकर जिंदगी को देखने का आपका नजरिया बदल जाएगा. जानें इस लिस्ट में कौन से ड्रामा शामिल हैं...

अलिफ

1/5
अलिफ

2019 में रिलीज हुआ पाकिस्तानी ड्रामा 'अलिफ' (Alif) एक आध्यात्मिक रोमांटिक टीवी सीरीज है जिसमें हमजा अली अब्बासी (Hamza Ali Abbasi) और सजल अली (Sajal Aly( ने अहम भूमिका निभाई थी. इसे आप यूट्यूब पर देख सकते हैं. 

सम्मी

2/5
सम्मी

पाकिस्तान की 'बाणी' प्रथा पर आधारित 2017 में आए इस शो में अदनान सिद्दीकी (Adnan Siddiqui) और मावरा होसेन (Mawra Hocane) ने अहम भूमिका निभाई है. ये सामाजिक मुद्दों से जुड़ा एक ड्रामा है जिसे आप यूट्यूब पर देख सकते हैं.

बाघी

3/5
बाघी

2017 में प्रिमियर किया गया ये शो पाकिस्तानी एक्ट्रेस कंडील बलोच (Qandeel Baloch) के विवादित जीवन पर बनाया गया है जिन्हें जुलाई 2016 में उनके भाई ने मार डाला हा. यूट्यूब पर उपलब्ध इस सीरियल में कंडील का किरदार एक्ट्रेस सबा कमर (Saba Qamar) ने निभाया है.

दलदल

4/5
दलदल

एक रोमांटिक सोशल ड्रामा, 'दलदल' में जाहिद अहमद (Zahid Ahmed), अर्मीना खान (Armeena Khan), मुनीब बट्ट (Muneeb Butt) और किंजा हाशमी (Kinza Hashmi) ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं. अवैध इमिग्रेशन, दहेज प्रथा और भ्रष्टाचार पर आधारित है ये हाई-रेटेड सीरियल. 

उडारी

5/5
उडारी

चाइल्ड अब्यूज, जेंडर डिस्क्रिमिनेशन और महिलाओं के खिलाफ शोषण जैसे मुद्दों को हाइलाइट करने वाले इस शो में सामिया मुमताज (Samiya Mumtaz), बुशरा अंसारी (Bushra Ansari), अहसन खान (Ahsan Khan), फरहान सईद (Farhaan Saeed) और उर्वा होसेन (Urwa Hocane) ने अहम रोल निभाया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़