Advertisement
photoDetails1hindi

Tiger Shroff की बहन ने पहन लिए ऐसे कपड़े, देखते ही लोगों ने लगा दी क्लास; कहा- पापा और भाई...

Krishna Shroff: बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की खूबसूरत बहन कृष्णा श्रॉफ भले ही फिल्मों में काम नहीं करतीं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं है. वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस के दिलों को घायल करती रहती हैं. आपको बता दें कि कृष्णा का इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है. इस बार भी उन्होंने अपने कातिलाना अंदाज से हर किसी को दीवाना बना दिया. 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कृष्णा का लुक

1/5
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कृष्णा का लुक

मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ की लाडली बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी बोल्डनेस किसी को भी मात दे सकती हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपना सिजलिंग लुक शेयर करती नजर आती हैं.

 

ट्रोल कर रहे हैं लोग

2/5
ट्रोल कर रहे हैं लोग

लेकिन इस बार कृष्णा को उनके बोल्ड लुक की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की जिन्हें देखकर कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ कृष्णा की खिंचाई करने से भी बाज नहीं आए. 

 

ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं कृष्णा

3/5
ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं कृष्णा

दरअसल, कृष्णा ने तस्वीरों में एक बेज कलर की शॉर्ट स्कर्ट के साथ मैचिंग ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप पहना था जिसे उन्होंने बिल्कुल वैसे ही रंग के कपड़े से रस्सी की तरह बांध रखा था. 

 

हॉट लग रही थीं कृष्णा

4/5
हॉट लग रही थीं कृष्णा

अब कृष्णा का ये अंदाज देख लोगों ने उनकी खिंचाई शुरू कर दी. एक यूजर ने लिखा- 'क्या पापा और भाई कपड़े खरीदने के लिए पैसे नहीं देते'! इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा- 'काम नहीं है तो पापा को बोलो फिल्मों में काम दिला देंगे'. 

 

फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर

5/5
फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर

खैर, कुछ तो लोग कहेंगे.. वहीं, बात करें कृष्णा श्रॉफ के लुक की तो वो बेहद ही हॉट लग रही थीं. इस आउटफिट में उन्होंने अपने कर्वी और टोन्ड फिगर को कॉन्फिडेंस के साथ फ्लॉन्ट किया. मैसी हेयर और ग्लोसी मेकअप के साथा कृष्णा ने अपने बोल्ड लुक को कम्पलीट किया था. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़