Advertisement
trendingPhotos1506470
photoDetails1hindi

नए साल के जश्न में भूल बैठी सब लाज, हसीना ने पहन लिया कुछ ऐसा, जा टिकी एक ही जगह नजर!

Tejasswi Prakash Pics: डेली सोप और सोशल मीडिया क्वीन तेजस्वी प्रकाश का लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट इस वक्त खूब गदर मचा रहा है. क्रॉप टॉप पहन तस्वीरें खिंचवाकर तेजस्वी ने वाकई कयामत ढा दी है. 

तेजस्वी ने दिखाई बोल्ड अदाएं

1/5
तेजस्वी ने दिखाई बोल्ड अदाएं

बिग बॉस के बाद अपने करियर की दूसरी पारी शुरू करने वालीं तेजस्वी प्रकाश के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. डेली सोप से लेकर सोशल मीडिया तक ये हसीना ही छाई रहती है. वहीं उनका बोल्ड अंदाज देखकर भी उनके चाहनेवाले बस मदहोश रह जाते है. 

फिर लगाया ग्लैमर का तड़का

2/5
फिर लगाया ग्लैमर का तड़का

एक बार फिर तेजस्वी ने वही अदा दिखाई है जिसके सभी दीवाने हैं. रिप्ड जींस और पर क्रॉप टॉप पहन हसीना ने बोल्ड अदाएं दिखाईं और अब उनका ये फोटोशूट खासी चर्चा में आ गया है. इस लुक को तेजस्वी ने हाई हील्स, खुले बाल और विदआउट ज्वैलरी कैरी किया. जिसकी तारीफ भी अब खूब हो रही है.  

शेयर किया स्ट्रॉन्ग कैप्शन

3/5
शेयर किया स्ट्रॉन्ग कैप्शन

इस फोटोशूट के कैप्शन में तेजस्वी ने लिखा - आप जीवन से जो चाहते हैं उसे जानने का तरीका यही है कि आप जाने कि आप क्या चाहते हैं और विश्वास रखे कि उसे हासिल कर ही लेंगे. इस स्ट्रॉन्ग मैसेज के साथ तेजस्वी का ये अंदाज लोगों को खूब भा रहा है.

किलर एटीड्यूड देख फैंस इम्प्रेस

4/5
किलर एटीड्यूड देख फैंस इम्प्रेस

तेजस्वी के फैंस भी इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा– किलर एटीट्यूड तो एक ने उन्हें सुपर हॉट ही बता दिया. वैसे हमेशा ही तेजस्वी अपने बोल्ड लुक से लोगों को इम्प्रेस करने का मौका हाथ से जाने नहीं देतीं. शिमरी हाई स्लीट गाउन से लेकर लहंगे तक में तेजस्वी का जवाब नहीं. 

संस्कारी बहू का ये कैसा रूप

5/5
संस्कारी बहू का ये कैसा रूप

बिग बॉस के घर में भी कई बार तेजस्वी ग्लैमरस लुक में नजर आई थीं और संस्कारी बहू की इमेज वाली तेजस्वी को ऐसे देख लोगों के होश ही उड़ गए थे. तेजस्वी फिलहाल करण कुंद्रा संग अपनी रिलेशन को लेकर भी छाई रहती हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़