Advertisement
trendingPhotos1330074
photoDetails1hindi

बबीता जी से भी ज्यादा बोल्ड है Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की ये एक्ट्रेस, अब पहन ली ऐसी साड़ी आ गईं चर्चा में

Priya Ahuja Photos: प्रिया आहूजा शो में कई सालों से रीटा रिपोर्टर का किरदार निभा रही हैं. शो के जरिए तो उन्हें हर कोई जानता है लेकिन इंस्टाग्राम से पता चलता है कि असल जिंदगी में प्रिया कितनी स्टाइलिश, ग्लैमसर और बोल्ड हैं. 

1/5

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है जिसके किरदार अब घर-घर में खास पहचान बना चुके हैं. इन्हीं में से एक हैं प्रिया आहूजा जो सालों से शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाती रही हैं और इस रोल में उन्हें पसंद भी किया जाता है. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/5

प्रिया आहूजा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इस शो की बदौलत उनकी अच्छी खासी फैन फोलोइंग भी हैं लिहाजा उनकी पोस्ट को वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती. अब प्रिया अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर छा गई हैं. जिनमें वो खूबसूरत साड़ी में नजर आ रही हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

ये तस्वीरें हरतालिका तीज के मौके की है जब प्रिया आहूजा पूरी तरह ट्रेडिशनल लुक में नजर आई थीं. उन्होंने माथे पर बड़ा सा मांग टीका, खूबसूरत ट्रेडिशनल साड़ी में नजर आ रही हैं. लेकिन उन्होंने इस साड़ी को बिना ब्लाउज के ही कैरी किया है. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/5

यूं तो इन तस्वीरों पर उनके फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं लेकिन हर किसी का ध्यान इस ओर भी जा रहा है कि प्रिया ने बिना बलाउज के ही इस साड़ी को पहन लिया है. हालांकि मांग टीके के अलावा उन्होंने कोई और ज्वैलरी नहीं पहनी है और ना ही मेकअप किया है. (फोटो- सोशल मीडिया)

5/5

प्रिया आहूजा का काफी स्टाइलिश और बोल्ड एक्ट्रेस हैं और इसकी गवाही उनका इंस्टाग्राम जरूर देता है. फैशन के मामले में तो वो बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता को भी पीछे छोड़ती नजर आती हैं और उनकी ये तस्वीरें देखकर ये बात सही भी साबित हो जाती है. (फोटो- सोशल मीडिया)     

ट्रेन्डिंग फोटोज़