Advertisement
photoDetails1hindi

ना की जात-पात की चिंता, ना मजहब को आने दिया आड़े; इन सेलेब्स के लिए इश्क ही बना खुदा...

Actress Who Married Muslims: स्वरा भास्कर इन दिनों मुस्लिम पॉलिटिशन संग शादी को लेकर चर्चा में हैं तो साथ ही जमकर ट्रोल भी हो रही हैं. लेकिन स्वरा भास्कर से पहले कई और एक्ट्रेस रहीं हैं जिन्होंने ना जात-पात को माना और ना ही मजहब की परवाह की. सिर्फ इश्क को खुदा मान उन्होंने शादी की. 

करीना ने किया सैफ से निकाह

1/5
करीना ने किया सैफ से निकाह

Kareena Kapoor: करीना कपूर ने 2012 में सैफ अली खान से शादी की. दोनो ने पहले प्यार किया और फिर एक दूसरे को अच्छे से जानने समझने के बाद अपनी जिंदगी से जुड़ा ये अहम फैसला लिया. आज दोनों खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं और इंडस्ट्री के पावर कपल हैं. 

मलाइका ने किया अरबाज से शादी

2/5
मलाइका ने किया अरबाज से शादी

Malaika Arora: करीना की ही खास दोस्त मलाइका अरोड़ा ने भी अरबाज खान को अपना हमसफर चुना था. ये बात और है कि शादी के 19 साल बाद दोनों ने अपनी राहें जुदा कर ली लेकिन एक वक्त में वो अरबाज पर फिदा थीं. मलाइका ने 5 साल डेटिंग के बाद अरबाज संग शादी की थी.  

शाहनवाज संग रचाया देवोलीना ने ब्याह

3/5
शाहनवाज संग रचाया देवोलीना ने ब्याह

Devoleena Bhattacharjee: देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी बीते साल अपनी शादी की न्यूज देकर हर किसी को सकते में डाल दिया था. पहले तो उन्होंने अपने दूल्हे को सीक्रेट रखा लेकिन जब पता चला कि उन्होंने ट्रेनर शाहनवाज शेख संग शादी की है तो उन्हें भी जमकर ट्रोल किया गया लेकिन प्यार में डूबे इस कपल को किसी की परवाह नहीं.

मराठी शिबानी ने मु्स्लिम फरहान संग की शादी

4/5
मराठी शिबानी ने मु्स्लिम फरहान संग की शादी

Shibani dandekar: शिबानी दांडेकर ने भी ना सिर्फ अपनी उम्र से बड़े बल्कि मुस्लिम एक्टर संग शादी कर खूब चर्चा बंटोरी. दोनों ने कई साल तक एक दूसरे को डेट किया जिसके बाद पिछले साल फरवरी में ही इन्होंने शादी कर ली. 

अक्टूबबर, 2020 में की दोनों ने शादी

5/5
अक्टूबबर, 2020 में की दोनों ने शादी

Richa Chadha: फुकरे फिल्म से ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्यार की गाड़ी आगे बढ़ी और बीते साल अक्टूबर में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. ऋचा ने भी धर्म की परवाह ना करते हुए अली फजल को अपना हमसफर चुना. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़