Advertisement
trendingPhotos1461496
photoDetails1hindi

South Industry: साउथ एक्टर्स-एक्ट्रेसेज जिनके अफेयर के सस्पेंस ने उड़ा दी लोगों की रातों की नींद!

Relationship Of South Celebrities: लोगों को इंडस्ट्री से जुड़े सेलिब्रिटीज के लव अफेयर्स के बारे में जानना काफी अच्छा लगता है. इन साउथ सेलेब्स के अफेयर के चर्चे अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं... 

1/5

साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर नागा चैतन्य एक बार फिर से अपने रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं. एक्टर की धूलिपाला के साथ रिलेशनशिप की अफवाहें काफी तेजी से फैल रही हैं. हाल ही में इन दोनों की एक तस्वीर भी वायरल हुई थी. बताया जा रहा था कि दोनों कलाकारों ने साथ में छुट्टियां मनाई थीं.

2/5

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा न केवल साउथ इंडस्ट्री में बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काफी पॉपुलर हैं. पिछले कुछ समय से रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा के रिलेशनशिप की अफवाहों से लोगों को गॉसिप करने का अच्छा मौका मिल गया है. लेकिन दोनों ने इसी पर चुप्पी साध ली है.

3/5

कृति सैनन और प्रभास जल्द ही आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं. लेकिन दोनों के रिलेशनशिप की बात मानो आग की तरह फैल गई है. बताया जा रहा है कि दोनों सितारे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. एक इंटरव्यू में कृति ने ये तक कह दिया था कि अगर उन्हें मौका मिले तो वो प्रभास से शादी करना चाहेंगी. 

4/5

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी भी अक्सर अपने रिलेशनशिप की वजह से खबरों में बने रहते हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल भी कर चुकी हैं. अक्सर पार्टियों में दोनों को एक साथ देखा जाता है. उनके फैंस भी उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

5/5

सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी के लिए ऐसा कहा जाता है कि इन्हें महा समुद्रम के सेट पर एक दूसरे से प्यार हो गया था. हालांकि अपने रिश्ते को लेकर अभी तक इन्होंने खुद से कोई खुलासा नहीं किया है. लेकिन अगर अफवाहों पर भरोसा किया जाए तो दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़