Advertisement
photoDetails1hindi

Short-lived romances: सुष्मिता-ललित से सारा-कार्तिक तक, इनके प्यार के हुए बड़े चर्चे मगर कुछ ही दिनों में तोड़ दी सारी कस्में

Bollywood short Affairs: बॉलीवुड सिर्फ ऑनस्क्रीन रोमांस के लिए ही फेमस नहीं है बल्कि यहां कैमरे के पीछे भी बहुत कुछ चल रहा होता है. अक्सर स्टार्स को अपने को-एक्टर के साथ प्यार हो जाता है लेकिन जल्द ही वो अलग भी हो जाते हैं.   सुष्मिता सेन और ललित मोदी के ब्रेक के खबरों के बीच हम आपके लिए बी-टाउन के शॉर्ट अफेयर्स के बारे में जानकारी लाए हैं. 

 

1/5

सुष्मिता सेन और मशहूर बिजनेसमैन ललित मोदी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को अपना प्यार और 'बेटर हाफ' तक बता दिया था. इसके बाद सुष्मिता को 'गोल्ड डिफर' कहा गया. हालांकि, कुछ महीने बाद, ललित मोदी के इंस्टाग्राम बायो से सुष्मिता का नाम हटा दिया. इतना ही नहीं उन्होंने डिस्प्ले से सुष्मिता और अपनी सेल्फी भी हटा दी. कयास लगाए जा रहे हैं कि अब दोनों साथ नहीं हैं. 

 

2/5

आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने साल 2012 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपना डेब्यू किया. दोनों बी-टाउन की सबसे हॉट जोड़ी बन गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों का रोमांस फिल्म 'कपूर एंड संस' के वक्त भी जारी रहा लेकिन इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया.

 

3/5

हाल ही में करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करण में क्लियर किया कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों का प्यार फिल्म 'लव आज कल' के दौरान परवान चढ़ा लेकिन रिलीज से पहले ही सारा और कार्तिक के ब्रेकअप की खबर आ गई. 

 

4/5

जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर ने भी एक साथ फिल्म 'धड़क' से अपने करियर की शुरुआत की. रील के साथ-साथ रीयल लाइफ में भी दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे. हालांकि, फिल्म रिलीज होने के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. 

 

5/5

सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय को फिल्म 'क्यूं! हो गया ना' के को-एक्टर विवेक ओबेरॉय में अपना प्यार मिला. हालांकि, ये रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़