Advertisement
photoDetails1hindi

Hotness Overloaded: हर तरफ से खुली ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आ गईं नोरा फतेही, देखते ही फैंस हो गए क्लीन बोल्ड

Nora Fatehi Look: अपने डांस के अलावा फैशन सेंस से नोरा फतेही (Nora Fatehi) लोगों के दिलों को जीत लेती हैं. हर बार नोरा ऐसी-ऐसी ड्रेसेज पहनकर कैमरे के सामने आती हैं कि फैंस को क्लीन बोल्ड कर देती हैं. इस बार भी जब नोरा फतेरी ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनकर ब्रालेस होकर कैमरे के सामने आईं तो उनका लुक देखते ही देखते वायरल हो गया. नोरा की ये ड्रेस हद से ज्यादा रिवीलिंग है. नोरा ने इस ड्रेस को ब्रालेस होकर पहना है जो कि फोटोज में साफ दिख रहा है. एक्ट्रेस ने जैसे ही ये फोटोज शेयर की तो वो तेजी से वायरल हो गईं. देखिए नोरा फतेही की फोटोज जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

1/5

नोरा फतेही ने ये फोटोज ब्लैक बैकग्राउंड के सामने खड़े होकर खिंचवाई हैं. इन फोटोज में नोरा कभी कैमरे के सामने अपने किलर लुक्स का जादू चलाती दिखीं तो कभी बैकलेस ड्रेस को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं.

2/5

नोरा की ये ड्रेस सिल्वर कलर की शिमरी है. जिसे देखकर ऐसा लगेगा कि नोरा ने बदन पर सितारों को लपेटा हुआ है. इन तस्वीरों में नोरा अपने कातिलाना हुस्न से फैंस पर बिजली गिराती हुई दिखीं.

 

3/5

नोरा की ये ड्रेस हर तरफ से खुली है. एक्ट्रेस की ये ड्रेस ना केवल थाई स्लिट है बल्कि बैकलेस भी है जो तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है.

4/5

अपने लुक को पूरा करने के लिए नोरा ने बालों का बन बनाया हुआ है साथ ही लाइट मेकअप किया हुआ है. इसके साथ ही हाई हील्स पहने हुए दिखीं. 

5/5

नोरा फतेही ने इन फोटोज को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने  हार्ट वाला आइकन शेयर किया. इन तस्वीरों को देखकर नोरा के फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं.  इसके साथ ही सोशल मीडिया पर कमेंट्स कर रहे हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़