Advertisement
photoDetails1hindi

Disha Patani ने शेयर की अपनी अब तक की सबसे बोल्ड फोटोज! एक ही जगह पर टिक गईं फैंस की नजरें

Disha Patani Photos: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की गर्लफ्रेंड रह चुकी एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) बेहद बोल्ड हैं और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव भी. दिशा ने कुछ समय पहले नई फोटोज शेयर की हैं जिन्हें फैंस एक्ट्रेस की अब तक की सबसे बोल्ड फोटोज बुला रहे हैं. दिशा इन फोटोज में अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं और तस्वीरों में एक ऐसी जगह है, जहां इनकी नजरें टिक गई हैं. आपने देखीं नई तस्वीरें...

दिशा पाटनी

1/5
दिशा पाटनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और कुछ देर पहले ही हसीना ने नई फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस ने गुलाबी रंग का एक बोल्ड ब्लाउस, चमकीली हाई-स्लिट स्कर्ट के साथ पेयर किया है और वो काफी हॉट लग रही हैं.

दिशा पाटनी बोल्ड

2/5
दिशा पाटनी बोल्ड

दिशा पाटनी (Disha Patani) की ये पहली फोटो एक सेल्फी है जिसमें हसीना के ब्रेस्ट्स इस बोल्ड ब्लाउस में नजर आ रहे हैं; एक्ट्रेस यहां काफी हॉट लग रही हैं.दिशा का लाइट आई मेकअप भी बहुत प्यारा लग रहा है.

दिशा ने खींची मिरर सेल्फी

3/5
दिशा ने खींची मिरर सेल्फी

ये फोटो भी एक सेल्फी है, एक मिरर सेल्फी जिसमें एक्ट्रेस अपने ऐब्स और क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं. हसीना की हॉटनेस ने लोगों के दिलों में खलबली मचा दी है.   

बेहद सेक्सी लग रही हैं दिशा पाटनी

4/5
बेहद सेक्सी लग रही हैं दिशा पाटनी

दिशा पाटनी का पूरा लुक आप इस फोटो में देख सकते हैं; एक्ट्रेस अपने हाई-स्लिट स्कर्ट में से अपने सेक्सी लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं और उनके ब्लाउस से भी नजरें हटाना काफी मुश्किल है.

दिशा पाटनी की लेटेस्ट फोटोज

5/5
दिशा पाटनी की लेटेस्ट फोटोज

इस फोटो में आप दिशा की साइड प्रोफाइल देख रहे हैं; एक्ट्रेस की इस फोटो को फैंस ने सबसे ज्यादा पसंद किया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़