Advertisement
photoDetails1hindi

Nora Fatehi Bold Look: छोटे से कपडे़ और लंबी सी चोटी...ये है नोरा फतेही का अतरंगी बोल्ड अवतार, ब्रालेस लुक में फ्लॉन्ट किया डीपनेक

Nora Fatehi Turns Hot: नोरा फतेही (Nora Fatehi) पर इन दिनों अतरंगी ड्रेसेज को पहनना का खुमार सवार हो गया है. कभी वो गोल्डन कपड़े पहनकर महारानी के लुक में कैमरे के सामने आ रही है तो कभी वो ऐसे-ऐसे अजीबोगरीब हेयरस्टाइल बनाकर आ रही हैं कि उनके लुक को देखकर फैंस का सिर ही चकरा रहा है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. नोरा रेड कलर की छोटी सी ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आईं. इस ड्रेस के साथ नोरा ने ऐसा हेयरस्टाइल किया हुआ है जो रेट्रो है. हालांकि नोरा ने इस छोटी ड्रेस में भी हॉटनेस का तड़का लगाने की कोई कमी नहीं छोड़ी. देखिए नोरा फतेही का लेटेस्ट लुक जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पहनी छोटी ड्रेस

1/5
पहनी छोटी ड्रेस

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का लेटेस्ट लुक रेट्रो और मॉडर्न जमाने का कॉम्बिनेशन लग रहा है. एक्ट्रेस ने रेड कलर की छोटी सी ड्रेस तो पहनी लेकिन हेयरस्टाइल से लुक को रेट्रो टच दिया.

फ्लॉन्ट किया डीपनेक

2/5
फ्लॉन्ट किया डीपनेक

नोरा की ये रेड ड्रेस फ्रिल वाली है. इसके साथ ही इसका नेक काफी ज्यादा डीप है जिसमें वो क्लीवेज फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही बिंदास अंदाज में कैमरे के सामने किलर पोज भी दिए.

ब्रालेस लुक में आईं नजर

3/5
ब्रालेस लुक में आईं नजर

इस ड्रेस को नोरा ने ब्रालेस होकर पहना है. वहीं हाथ में रेड कलर के ग्लब्स और चेहरे पर रेड फ्रेम का चश्मा भी लगाया.

दिखी लंबी सी चोटी

4/5
दिखी लंबी सी चोटी

नोरा ने इस रिवीलिंग ड्रेस के साथ हेयरस्टाइल को रेट्रो टच दिया. एक्ट्रेस ने बालों को आगे से फ्लैट किया हुआ है और ड्रेस से ज्यादा लंबी चोटी की हुई है. जो उनके लुक को अतरंगी बना रहा है.

 

तस्वीरों ने लगाई आग

5/5
तस्वीरों ने लगाई आग

नोरा फतेही ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ शेयर किया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में दिल वाले आइकन के अलावा फायर वाला आइकन भी शेयर किया. एक्ट्रेस ने जैसे ही ये तस्वीर शेयर की तो वो देखते ही देखते वायरल होने लगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़