Advertisement
photoDetails1hindi

परम सुंदरी बनकर करने पहुंचती हैं योग, देखकर हसीना को फैंस खो बैठते हैं होश

Malaika Arora Gym Look: संडे हो या मंडे....मलाइका अरोड़ा अपने फैंस को कभी निराश नहीं करतीं. चाहे कुछ भी हो जाए वो सुबह सवेरे योगा सेंटर पहुंच ही जाती हैं और उनके कमाले के जिम लुक देख लोग अपने होश खो बैठते हैं. 

बेस्ट हैं मलाइका के जिम लुक

1/5
बेस्ट हैं मलाइका के जिम लुक

मलाइका अरोड़ा को यूं ही स्टाइल दीवा नहीं कहा जाता. उनकी हर अदा में जो बात हैं वो किसी और में कहा. सुबह से लेकर शाम तक जब भी मलाइका कहीं स्पॉट होती हैं तो उनका अंदाज चर्चा में आ ही जाता है. लेकिन सबसे शानदार होते हैं उनके जिम लुक. 

जाह्नवी-सारा भी कर रहीं मलाइका को कॉपी

2/5
जाह्नवी-सारा भी कर रहीं मलाइका को कॉपी

मलाइका अरोड़ा अपने जिम लुक्स के लिए खासतौर से जानी जाती हैं. उन्होंने एक ट्रेंड सेट किया जिसे अब बॉलीवुड की यंग दीवाज भी फॉलो करती नजर आती हैं. फिर चाहे जाह्नवी कपूर हो, सारा अली खान या फिर नेहा शर्मा. हर किसी पर मलाइका की खुमारी साफ नजर आती हैं.

मलाइका ने सेट किया है ट्रेंड

3/5
मलाइका ने सेट किया है ट्रेंड

मलाइका नित नए जिम लुक दिखाती हैं. कभी स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स तो कभी स्टाइलिश टीशर्ट के साथ फुल लेगिंग और हर बार ही वो कयामत से कम नहीं लगती. मीडिया वाले भी उनकी एक झलक पाने की खातिर घंटों योग सेंटर के बाद उनके दीदार का इंतजार करते हैं. 

हल बार लगती हैं कमाल

4/5
हल बार लगती हैं कमाल

साफ-साफ कहें तो परम सुंदरी बनकर योग करने पहुंचती हैं मलाइका जिन्हें देखकर मन खुद ब खुद संतुष्टि से भर जाता है. ये योग ही है कि 49 की उम्र में भी हसीना लाजवाब हैं और फिटनेस के मामले में वो इस वक्त हर किसी को पीछे छोड़ रही हैं.

अंदाज से दिलों में मचा देती हैं खलबली

5/5
अंदाज से दिलों में मचा देती हैं खलबली

मल्ला भी कहां कम है. जिम लुक में तो हसीन लगती ही हैं लेकिन साथ ही अपने अंदाज से वो अपने लुक को और भी खास बना देती है. कभी मुड़ती कभी हाथ दिखाती हैं. कभी पलटती हैं और तस्वीर खिंचवाकर दिलों को सुकून पहुंचाती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़