Advertisement
photoDetails1hindi

तेनु काला चश्मा जचदा हैः भीगे बाल, कातिलाना अदा; कुछ इस अंदाज में जिम से निकली ये हसीना; देखते ही फिदा हुए लोग

Pooja Hegde: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) शुरू से ही अपने स्टाइल और खूबसूरती को लेकर फैंस के बीच पॉपुलर रही हैं. वो सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री का भी जाना-माना नाम हैं. खैर, हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई में एक जिम से बाहर निकलते हुए देखा गया. लेकिन इस दौरान उनका लुक लोगों को एक्ट्रेस का दीवाना बना रहा है. 

 

1/8

पूजा हेगड़े बॉलीवुड और टॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'मोहनजोदड़ो' के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. 

 

2/8

पहली बॉलीवुड फिल्म के बाद से ही पूजा हेगड़े लगातार शानदार और बड़ी फिल्मों में काम कर रही हैं. वहीं, हाल ही में खूबसूरत एक्ट्रेस को मुंबई के सांताक्रूज इलाके में एक जिम से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया. 

 

3/8

इस दौरान पूजा ने पैपराजी को कई खूबसूरत पोज दिए. वहीं, लोग पूजा के इस हॉट कैजुअल लुक को कुछ ज्यादा ही पसंद कर रहे हैं. 

 

4/8

पूजा हेगड़े ने इस दौरान व्हाइट कलर टॉप के साथ ग्रे शॉर्ट्स पहने हुए थे. भीगे बाल, काला चश्मा और व्हाइट स्नीकर्स के साथ एक्ट्रेस ने इस कूल और हॉट लुक को कैरी किया था. 

 

5/8

पूजा हेगड़े का ये लुक फैंस को दीवाना कर रहा है. यहां एक्ट्रेस बड़ी खूबसूरती और कॉन्फिडेंस के साथ अपने टोन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट कर रही थीं. 

 

6/8

सोशल मीडिया पर पूजा हेगड़े की तस्वीरों ने लोगों को मदहोश कर दिया है. फैंस लगातार उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स के जरिए पूजा की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. 

 

7/8

बात करें पूजा हेगड़े की अपकमिंग फिल्मों की तो जल्द ही वो सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. 

 

8/8

इसके अलावा पूजा के पास इस वक्त रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म 'सर्कस' भी है जिसमें वो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी. सर्कस इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़