Advertisement
photoDetails1hindi

Boldness Competition: 48 की उम्र में बोल्डनेस के मामले में Disha Patani को टक्कर देती हैं Malaika Arora, देखें दोनों की ये तस्वीरें

Malaika Arora vs Disha Patani Boldness: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और दिशा पाटनी (Disha Patani) इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक हैं. मलाइका, जो दिशा से लगभग 18 साल बड़ी हैं, आज भी अपने हुस्न से दिशा को टक्कर देती हैं. दोनों की बोल्डनेस और टोन्ड बॉडी का कोई जवाब नहीं है और उनकी तस्वीरों के फैन्स काफी दीवाने हैं. आज हम आपको दोनों एक्ट्रेसेज की सबसे बोल्ड और सेक्स तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं और फिर आप चुनिये कि आपको मलाइका और दिशा में से कौन ज्यादा हॉट लगता है..

 

1/5

मलाइका vs दिशा: इस तस्वीर में दोंनो हसीनाओं ने काले रंग की ड्रेस पहनी हई है और अपना खूबसूरत हुस्न फ्लॉन्ट करती नजर या रही हैं. जहां मलाइका ने स्ट्रैपलेस वी-कट ड्रेस पहनकर अपना क्लीवेज दिखाया है वहीं दिशा हॉल्टर-नेक ड्रेस में अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं.

2/5

मलाइका vs दिशा: मलाइका और दिशा ने इन तस्वीरों में अपनी टोन्ड बीच बॉडी शो-ऑफ कर रही हैं. दोनों का बैक लुक काफी हॉट है और इन फोटोज में उनकी फिगर देखकर फैन्स अपनी फेवरेट एक्ट्रेसेज के दीवाने हो गए थे. 

3/5

मलाइका vs दिशा: दोनों ही एक्ट्रेसेज इन फोटोज में हॉटनेस की हर हद पार करती नजर आ रही हैं. दिशा के पैर खुले हुए हैं और वो चेयर पर एक केप पहनकर बैठी हुई हैं. मलाइका भी जालीदार यानी आर-पार दिखने वाले पैंट्स और सफेद शर्ट में काफी हॉट लग रही हैं. 

4/5

मलाइका vs दिशा: ये दोनों हसीनाएं वेस्टर्न में ही नहीं बल्कि इंडियन वेयर में भी उतनी ही बोल्ड और खूबसूरत लगती हैं. जहां मलाइका आइवरी साड़ी में दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं वहीं दिशा ने अपने बेबी पिंक साड़ी वाले लुक में फैन्स पर जादू चला दिया है.  

5/5

मलाइका vs दिशा: उम्र में लगभग दो दशक के अंतर के बाद भी ये एक्ट्रेसेज हॉटनेस और बोल्डनेस में एक दूसरे की बराबरी कर लेती हैं. मलाइका का गोल्ड लुक दिशा के हाई-स्लिट गाउन वाले बोल्ड लुक से कम नहीं है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़