Advertisement
trendingPhotos1438299
photoDetails1hindi

Sophie Chaudry Hot Pics: मलाइका से भी बोल्ड हैं उनकी ये पड़ोसन, एक-एक तस्वीर ऐसी कि थामे ना थमे दिल

Sophie Chaudry Bikini Looks: मलाइका अरोड़ा के स्टाइल के चर्चे तो खूब होते हैं. उनकी बोल्डनेस देख अच्छे अच्छों के पसीने छूट जाते हैं. लेकिन मलाइका ही नहीं बल्कि उनकी पड़ोसन भी किसी से कम नहीं है. हम बात कर रहे हैं सोफी चौधरी की जिनकी एक-एक तस्वीर ऐसी है कि दिल थामे ना थमे.

1/5

समंदर भी इस हसीना का हुस्न देख उबाल मारने लगता है. लहरें उफन जाती हैं और ये दरिया खुद पर काबू नहीं रख पाता लेकिन सोफी को किस बात की फिक्र. वो तो अपनी ही मस्ती में रहती हैं चूर. इस लाल बिकिनी में सोफी की खूबसूरती और भी खिल उठी. 

2/5

सोफी इंडस्ट्री की काफी बोल्ड एक्ट्रेस हैं जिनकी अदाएं सालों से फैंस का दिल चुरा रही हैं. 39 साल की सोफी का वो जादू आज भी बरकरार है. आज भी उनकी तस्वीरें देख मन मचल जाता है तो दिलो में तूफान उठने से भी कोई नहीं रोक पाता.

 

3/5

लाल हो या गुलाबी...हर रंग में सजती हैं सोफी. उस पर अदाएं मानो जान ले लेंगीं. सोफी चौधरी काफी कॉन्फिडेंटली अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती हैं और अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं.

4/5

सोफी को अगर जलपरी कहें तो कुछ गलत नहीं होगा. मौका मिलते ही समंदर किनारे वेकेशन इन्जॉय करने पहुंच जाती हैं ये हसीना और बिकिनी पहन करती दिखती हैं चिल. बीच वेकेशन सबसे ज्यादा इन्जॉय करती है बॉलीवुड की ये हसीना.   

5/5

बिकिनी तो बिकिनी साड़ी में भी कहर ढाने से बाज नहीं आतीं सोफी. उनका ये अंदाज देख भला कौन दिल ना हार बैठे. सोफी की हर अदा कमाल है और हर अंदाज पे दिल लुटाने को तैयार रहते हैं फैंस. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़