Advertisement
photoDetails1hindi

Sonnalli Seygall Wedding Reception: डिजाइनर लहंगा, मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा..रिसेप्शन में खूब जचीं नई नवेली दुल्हन

Sonnalli Seygall Reception Photo: शादी के बाद अब एक्ट्रेस सोनाली सहगल अब अपने वेडिंग रिसेप्शन लुक को लेकर छा गई हैं. डिजाइनर लहंगा पहने सोनाली ट्रेडिशनल लुक में दिखीं.

 

सोनाली सहगल का वेडिंग रिसेप्शन

1/6
सोनाली सहगल का वेडिंग रिसेप्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आशेष सजनानी संग शादी कर ली है और अब उनके रिसेप्शन की तस्वीरें भी सामने आ गई है जिसमे ये कपल एक बार फिर छा गया है. रिसेप्शन में भी सोनाली अपने अंदाज को लेकर छा गई हैं.

डिजाइनर लहंगे में जचीं खूब

2/6
डिजाइनर लहंगे में जचीं खूब

सिल्वर शिमरी डिजाइनर लहंगा, मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा पहने सोनाली काफी खूबसूरत तो लग ही रही थीं. साथ ही उनकी सादगी और ट्रेडिशनल अंदाज देख लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

 

एक दिन पहले आशेष सजनानी संग की है शादी राज

3/6
एक दिन पहले आशेष सजनानी संग की है शादी राज

एक दिन पहले ही सोनाली और आशेष ने गुरुद्वारे में इंटीमेट वेडिंग की है जिसमें परिवार और बेहद करीबी दोस्तों को इनवाइट किया गया था. इनमें सनी सिंह, मंदिरा बेदी और कार्तिक आर्यन का नाम शामिल है. तीनों को सोनाली की शादी में देखा गया था.

राजकुमार राव और पत्रलेखा भी पहुंचे

4/6
राजकुमार राव और पत्रलेखा भी पहुंचे

वहीं अब रिसेप्शन में भी बॉलीवुड की कई हस्तियां पहुंचीं. राजकुमार राव भी पत्नी पत्रलेखा संग शादी में पहुंचे. इस दौरान पत्रलेखा पिंक और क्रीन ट्रेडिशनल साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थीं.

शहनाज ट्रेजरीवाला ने भी की शिरकत

5/6
शहनाज ट्रेजरीवाला ने भी की शिरकत

शहनाज ट्रेजरीवाला को भी इस रिसेप्शन पर पैपराजी ने स्पॉट किया. ब्लू कलर के सिंपल से लहंगे में शहनाज काफी खूबसूरत लग रही थीं. फिलहाल एक्टिंग से दूर शहनाज एक ट्रैवल ब्लॉगर बन चुकी हैं. जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

सनी सिंह भी रिसेप्शन में पहुंचे

6/6
सनी सिंह भी रिसेप्शन में पहुंचे

वहीं सनी सिंह और सुमोना चक्रवर्ती भी इस रिसेप्शन का हिस्सा बनें. सनी सिंह के साथ सोनाली करियर के शुरुआती दौर में काम कर चुकी हैं लिहाजा वो उनके काफी क्लोज हैं. सनी सोनाली और आशेष की शादी में भी शामिल हुए थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़