Advertisement
photoDetails1hindi

Sonali Phogat से लेकर Sidharth Shukla तक, कम उम्र में Heart Attack नहीं झेल पाए ये सितारे

Sonali Phogat, Sidharth Shukla, Stars who died of Heart Attack: कुछ समय पहले बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की एक्स-कन्टेस्टेन्ट सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की हार्ट अटैक से डेथ हो गई. सोनाली से पहले भी पिछले एक-डेढ़ साल में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) समेत कि ऐसे सितारे हैं, जो कम उम्र में हार्ट अटैक नहीं झेल पाए हैं. हम आज पांच ऐसे सितारों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिनकी अकस्मात मृत्यु दिल के दौरे की वजह से हुई है. आइए देखते हैं कि ये सितारे कौन से हैं..

 

1/5

सोनाली फोगाट: बीजेपी (BJP) की एमएलए (MLA) और बिग बॉस की कन्टेस्टेन्ट रह चुकीं सोनाली फोगत गोवा में थीं जब अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल भी ले जाया गया. इसी बीच उनकी डेथ हो गई. 42-वर्षीय इस एक्ट्रेस को हार्ट अटैक आया था. 

2/5

सिद्धार्थ शुक्ला: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पूरे देश के लिए एक बड़ा झटका थी. 40-वर्ष के इस बिग बॉस विनर को रिपोर्ट्स के मुताबिक रात को सोते समय ही हार्ट अटैक आया था और इसी से उनकी अचानक डेथ हो गई थी. सिद्धार्थ सिर्फ 40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए. 

3/5

केके: लोकप्रिय सिंगर केके इस साल ही 53 की उम्र में दुनिया छोड़क चले गए. केके कोलकाता में एक कॉन्सर्ट कर रहे थे जब उनकी तबीयत बिगड़ी और जब वो अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. केके की मौत का कारण भी हार्ट अटैक बताया जा रहा था. 

4/5

दीपेश भान: पॉपुलर टीवी शो 'भाभीजी घर पर हैं' में मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलते समय अचानक बेहोश हो गए और अस्पताल के रास्ते में ही गुजर गए. दीपेश की मौत भी हार्ट अटैक की वजह से ही हुई और वो सिर्फ 41 वर्ष के थे. 

5/5

पुनीत राजकुमार: कन्नड़ सुपरस्टार पुनईथ राजकुमार, जिन्हें उनके फैन्स 'अप्पू' बुलाते थे, मैसिव हार्ट अटैक की वजह से इस दुनिया से चल भासे. वो सिर्फ 46 साल के थे और अब उनकी पत्नी और दो बेटियां उनके बिना जिंदगी गुजार रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़