Advertisement
trendingPhotos1397366
photoDetails1hindi

Sobhita Dhulipala Photos: अफेयर की खबरों के बीच सोभिता धुलिपाला ने काली साड़ी में बलखाते हुए दिखाई अदाएं, बोल्ड तस्वीरें वायरल

Sobhita Dhulipala Bold Photo Shoot: साउथ सुपरस्टार सोभिता धुलिपाला अपनी बोल्ड फैशन च्वाइसेज को लेकर देशभर में मशहूर हैं. सोभिता फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक अपने बोल्डनेस का परचम बुलंद कर चुकी हैं और अब ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी नित नई तस्वीरों से फैंस के दिलों की धड़कने तेज कर देती है. सोभिता की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

1/5

सोभिता धुलिपाला के इस लेटेस्ट फोटोशूट की बात करें तो ये एक्ट्रेस इस बार काली साड़ी में बेहद बोल्ड पोज देती दिखाई दे रही हैं. सोभिता ने इंस्टाग्राम के जरिए ये तस्वीरें अपने फैंस के दिलों तक पहुंचाई हैं. आगे कि स्लाइड्स में देखिए सोभिता की ये खूबसूरत तस्वीरें. 

 

2/5

सामने आई इन तस्वीरों में आप दख सकते हैं कि सोभिता ने तैयार होते हुए अपना ये रूप फैंस को दिखाया है. सोभिता का स्ट्रैपी ब्लाउज उनके इस लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बना रहा था. 

3/5

स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ-साथ जिस चीज पर फैंस की नजरें थम रही हैं वो है सोभिता की साड़ी में सामने की तरफ लग कट. फ्रंट स्लिट एक्ट्रेस को कही ज्यादा हॉट टच दे रहा था. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इसे काफी डेयरिंग अंदाज में फ्लॉन्ट भी किया. 

4/5

सोभिता ने अपना टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए कई बोल्ड पोज दिए. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए न्यूड मेकअप किया और बालों का टाइट बन बनाया हुआ था. 

5/5

बता दें कि नागा चैतन्य और सामंथा के तलाक के बाद सोभिता का नाम नागा चैतन्या के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों के अफेयर की खबरों काफी तेजी से फैल रही है. हालांकि दोनों में से किसी ने भी इसे लेकर कोई बयान जारी नहीं किया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़