Advertisement
photoDetails1hindi

Holi Special: पहले चढ़ा प्यार का रंग, अब शादी के बाद ये Bollywood Couples साथ में खेलेंगे पहली होली

Couples First Holi After Wedding: होली सिर्फ रंगों का त्योहार नहीं है बल्कि प्यार की खुमारी भी है. और मोहब्बत के रंग में तो कई कपल्स रंगे हुए हैं. जिन्होंने शादी करके इस इश्क को खूबसूरत नाम दिया है. आलिया-रणबीर से सिद्धार्थ-कियारा तक इस बार शादी के बाद ये अपनी पहली होली मनाने जा रहे हैं.

इसी साल हुई कियारा-सिद्धार्थ की शादी

1/5
इसी साल हुई कियारा-सिद्धार्थ की शादी

Kiara Advani Sidharth Malhotra: कियारा और सिद्धार्थ 7 फरवरी को ही शादी के बंधन में बंधे हैं और ये वेडिंग के बाद इनकी पहली होली है. इस बार कियारा अपने ससुराल में पहली होली मनाने वाली हैं जो वाकई खास होगी.

रणबीर-आलिया बेटी राहा के साथ मनाएंगे पहली होली

2/5
रणबीर-आलिया बेटी राहा के साथ मनाएंगे पहली होली

Alia Bhatta Ranbir Kapoor: कपूर परिवार की होली तो हिंदी सिनेमा की मशहूर होली रही है लेकिन कई सालों से ये सिलसिला अब बंद है. लेकिन शादी के बाद आलिया और रणबीर अपनी पहली होली को यकीनन यादगार बनाएंगे. इतना ही नहीं ये उनकी बेटी राहा की भी पहली होली है.

अली और ऋचा भी शादी के बाद पहली होली

3/5
अली और ऋचा भी शादी के बाद पहली होली

Ali Fazal Richa Chaddha: अक्टूबर 2022 में शादी के बंधन में बंधे अली फजल और ऋचा चड्ढा भी शादी के बाद पहली होली मनाने के लिए बेकरार हैं. यूं तो दोनों एक दूसरे को काफी पहले से जानते हैं और कई होली इन्होंने साथ में मनाई होगी. लेकिन इस बार शौहर बनकर अली ऋचा को रंगते हुए नजर आएंगे.

   

अथिया-राहुल भी साथ मनाएंगे पहली होली

4/5
अथिया-राहुल भी साथ मनाएंगे पहली होली

KL Rahul Athiya Shetty: अथिया शेट्टी ने भी हाल ही में शादी की है और हसबैंड के एल राहुल के इश्क में रंगने के बाद अब वो रंगों से सराबोर होने के लिए तैयार है. ये कपल भी आफ्टर वेडिंग पहली होली सेलिब्रेट करने वाला है.

हंसिका मोटवानी की भी ससुराल में पहली होली

5/5
हंसिका मोटवानी की भी ससुराल में पहली होली

Hansika Motwani Sohail Kayhuria: एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने भी हाल ही में सोहेल कथूरिया संग शादी की है. कपल बेहद प्यारा है और इस बार शादी के बाद ये इनकी भी पहली होली है जो हंसिका और सोहेल साथ में मनाएंगे. ससुराल में हंसिका अपनी पहली होली को जरूर यादगार बनाना चाहेंगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़