Advertisement
trendingPhotos1393847
photoDetails1hindi

Shilpa Shetty Karwa Chauth Look: माथे पर बिंदी..मांग में सिंदूर भरकर सामने आईं शिल्पा शेट्टी, रेड साड़ी में लग रहीं कयामत

Shilpa Shetty Karwa Chauth 2022: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने करवा चौथ फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस सुर्ख रेड कलर की साड़ी में इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं कि फैंस का उनकी तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. इन फोटोज में एक्ट्रेस रेड साड़ी को पहनकर इतनी ज्यादा किलर लग रही हैं कि फोटोज देख फैंस महदोश हो रहे हैं. एक्ट्रेस की ये फोटोज और उनका करवा चौथ लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. देखिए शिल्पा शेट्टी का क्लासी और बेहतरीन लुक जो लोगों को दीवाना बना रहा है.

1/5

करवा चौथ पर शिल्पा शेट्टी सुर्ख रेड कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. इस साड़ी के साथ शिल्पा ने इतना ज्यादा रिवीलिंग ब्लाउज पहना है कि लोगों की नजरें उनके ब्लाउज पर आकर अटक रही हैं.

2/5

इन फोटोज में शिल्पा स्लीवलेस और डीपनेक ब्लाउज पहने हुई हैं. एक्ट्रेस का इस ब्लाउज का गला इतना ज्यादा डीप है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है.

3/5

एक्ट्रेस ने अपने इस करवा चौथ स्पेशल लुक को पूरा करने के लिए माथे पर रेड कलर की बिंदी, गले में डायमंड का नेकलेस, हाथ में चूड़ियां और कान में छोटे से इयररिंग्स पहने. इसके साथ ही बालों को ओपन किया.

4/5

इस साड़ी को पहनकर शिल्पा शेट्टी कैमरे पर इतने ज्यादा किलर पोज दे रही हैं कि उनकी अदाएं देखकर आप भी उनकी खूबसूरती के मुरीद हो जाएंगे.

5/5

हमेशा की तरह इस बार भी शिल्पा शेट्टी करवा चौथ की पूजा करने अनिल कपूर के घर गईं. हर साल अनिल कपूर की वाइफ सुनीता कपूर अपने घर पर करवा चौथ सेलिब्रेशन रखती हैं. जिसमें बॉलीवुड की कई हसीनाएं पहुंचीं हैं. इस बार भी शिल्पा शेट्टी रेड कलर की साड़ी पहनकर पहुंचीं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़