Advertisement
trendingPhotos1696115
photoDetails1hindi

Shehnaaz Gill: ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें! सेक्सी फोटोज में फ्लॉन्ट किया प्राइवेट टैटू

Shehnaaz Gill Tattoo: बिग बॉस (Bigg Boss) से फेम के शिखर पर चढ़ने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), जिन्हें 'पंजाब की कैटरीना कैफ' भी कहा जाता था, आज एक बहुत बड़ी एक्ट्रेस बन गई हैं. अपने काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में रहने वाली शहनाज गिल ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर नई फोटोज शेयर की हैं जिनमें हसीना की बोल्डनेस ने तो सबको चौंकाया ही है, साथ ही, जिस तरह उन्होंने अपना प्राइवेट टैटू फ्लॉन्ट किया है, लोग दंग रह गए हैं! क्या आपने शहनाज गिल की लेटेस्ट तस्वीरें देखीं?

शहनाज गिल

1/5
शहनाज गिल

शहनाज गिल बिग बॉस की उन कंटेस्टेंट्स में से हैं जिन्होंने शो तो नहीं जीता लेकिन इसके बावजूद उनकी फैन फॉलोइंग बरकरार है. शहनाज गिल अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं और उनका बिग बॉस से अब तक में जो ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है, उससे फैंस काफी इंप्रेस्ड हैं. 

शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की नई फोटोज

2/5
शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की नई फोटोज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये खूबसूरत एक्ट्रेस आजकल फुकेट में छुट्टियां मना रही हैं और आए दिन वहां से नई फोटोज शेयर करती रहती हैं. ये फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शहनाज ने कुछ समय पहले खुद शेयर की हैं. 

बेहद हॉट है शहनाज की ये फोटो!

3/5
बेहद हॉट है शहनाज की ये फोटो!

शहनाज गिल इस फोटो में एक ब्रालेट पहने झूले पर बैठी हुई हैं और काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस बोल्ड फोटो में आप उनके टैटू की एक झलक देख सकते हैं. 

शहनाज गिल ने फ्लॉन्ट किया प्राइवेट टैटू!

4/5
शहनाज गिल ने फ्लॉन्ट किया प्राइवेट टैटू!

ये एक क्लोज-अप तस्वीर है और इसमें आप हसीना के टैटू को और करीब से देख सकते हैं. शहनाज ने कमर से थोड़ा ऊपर, ब्रेस्ट्स के पास एक टैटू बनवाया है जो देखने में फूल-पत्तियों जैसा लग रहा है. 

क्या राघव जुयल को डेट कर रही हैं शहनाज गिल?

5/5
क्या राघव जुयल को डेट कर रही हैं शहनाज गिल?

शहनाज गिल ने हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस का नाम फिल्म के एक एक्टर राघव जुयल (Raghav Juyal) के साथ काफी जोड़ा जा रहा है. राघव जुयल एक कोरियोग्राफर भी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़