Advertisement
trendingPhotos1767174
photoDetails1hindi

52 साल की तब्बू से लेकर 46 साल की अमीषा पटेल तक, इन एक्ट्रेसेस ने नहीं की शादी

Actresses who are unmarried: ज्यादातर बॉलीवुड सितारे अपना मनपसंद जीवनसाथी ढूँढकर अपना घर बसा लेते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने अकेले रहने का ऑप्शन चुना है. इनमें कुछ टॉप एक्ट्रेसेस भी शामिल हैं. आइये इन पर एक नजर डालते हैं...

नरगिस फाखरी

1/5
नरगिस फाखरी

नरगिस फाखरी ने रणबीर कपूर के साथ रॉकस्टार से डेब्यू किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने कुछ समय तक उदय चोपड़ा को डेट किया लेकिन कुछ साल साथ रहने के बाद वे अलग हो गए.नरगिस 43 साल की हैं. 

शमिता शेट्टी

2/5
शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता भी सिंगल हैं. 44 साल की शमिता का बिग बॉस में राकेश बापट से नाम जुड़ा था. दोनों कुछ वक्त तक रिलेशनशिप में रहे लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया. 

तब्बू

3/5
तब्बू

तब्बू 30 साल से ज्यादा समय से इंडस्ट्री में हैं लेकिन उन्होंने शादी नहीं की. कई एक्टर्स के साथ रिश्ते की अफवाहों के बाद भी 52 साल की उम्र में तब्बू अकेली हैं. एक इंटरव्यू में तब्बू ने कहा था, ''मुझे नहीं लगता कि सिंगल कोई बुरा शब्द है. अपने दम पर, आप अपने अकेलेपन से निपट सकते हैं, लेकिन एक गलत साथी के साथ, जो हो सकता है वह किसी भी तरह के अकेलेपन से भी बदतर हो सकता है.

आशा पारेख

4/5
आशा पारेख

बॉलीवुड की सबसे मशहूर दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक आशा पारेख ने भी सिंगल रहना ही चुना. उन्होंने वर्व मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, ''अकेले रहना शायद मेरे सबसे अच्छे फैसलों में से एक था. मैं एक शादीशुदा आदमी से प्यार करती थी और घर तोड़ने वाली नहीं बनना चाहती थी, इसलिए, मेरे पास यही बेस्ट ऑप्शन था कि मैं शादी ही ना करूं. 

अमीषा पटेल

5/5
अमीषा पटेल

अमीषा पटेल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. उन्होंने तेलुगु में भी फिल्में की हैं. वह फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट के साथ रिश्ते में थीं. लेकिन कुछ निजी कारणों के चलते उन्हें ब्रेकअप करना पड़ा. अमीषा भी 46 साल की उम्र में सिंगल हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़