Advertisement
photoDetails1hindi

एक्टर ही नहीं दो-दो कंपनियों के मालिक भी हैं Shalin Bhanot, ये एक्टर्स भी चला रहे करोड़ों का बिजनेस

Actors Business: शालिन भनोट इन दिनों बिग बॉस 16 में छाए हुए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीवी पर खूब काम कर चुके शालिन एक बिजनेसमैन भी हैं. सिर्फ शालिन ही नहीं बल्कि टीवी के कई पॉपुलर एक्टर्स करोड़ों का बिजनेस चलाते हैं. 

2-2 कंपनियों के मालिक हैं शालिन

1/5
2-2 कंपनियों के मालिक हैं शालिन

Shalin Bhanot: छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर शालिन भनोट दो-दो कंपनिया चलाते हैं. वो शालिन प्राइम लैंड प्राइवेट लिमिटेड और भनोट क्रिएशंस प्राइवेट लिमिटेड चला रहे हैं. यानि एक्टिंग के अलावा भी शालिन ने कमाई का जरिया बना रखा है. 

रेस्टोरेंट चलाते हैं आमिर

2/5
रेस्टोरेंट चलाते हैं आमिर

Aamir Ali: टीवी एक्टर आमिर अली इन दिनों छोटे पर्दे पर कम ही नजर आते हैं. दरअसल, एक्टिंग से इतर वो रेस्टोरेंट के बिजनेस में भी हैं जिसका नाम है बसंती. कहा जाता है कि इस रेस्टोरेंट को बॉलीवुड थीम पर डेकोरेट किया गया है जहां सेलेब्रिटी भी खूब आते हैं. आमिर यहां से भी अच्छी खासी कमाई करते हैं.

रोनित की है सिक्योरिटी एजेंसी

3/5
रोनित की है सिक्योरिटी एजेंसी

Ronit Roy: टीवी और फिल्मों में खूब काम कर चुके रोनित रॉय सिक्योरिटी बिजनेस में है जिसका काम है स्टार्स को सिक्योरिटी उपलब्ध करवाना. रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर को उनकी कंपनी खूब फायदा दे रही है. लिहाजा फिल्मों के अलावा वो यहां से भी खूब कमाई कर रही हैं.  

करण कुंद्रा का है कॉल सेंटर

4/5
करण कुंद्रा का है कॉल सेंटर

Karan Kundrra: बिग बॉस में नजर आने के बाद करण कुंद्रा फिर से काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर चुके हैं. उनका करियर एक बार फिर पटरी पर लौट आया है. लेकिन एक्टिंग के अलावा करण कॉल सेंटर भी चलाते हैं. जो जालंधर से ऑपरेट होता है. इससे भी करण खूब कमाई करते हैं.  

नाइट क्लब के मालिक हैं गौतम

5/5
नाइट क्लब के मालिक हैं गौतम

Gautam Gulati: गौतम गुलाटी अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर हुए बिग बॉस में आकर भी उन्होंने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की. वहीं बिजनेस की बात करें तो गौतम दिल्ली में एक नाइट क्लब चला रहे हैं. जिसका नाम है RSVP. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़