Advertisement
photoDetails1hindi

Shah Rukh Khan से लेकर Aishwarya Rai Bachchan तक, बच्चों को किस करने के लिए बुरी तरह ट्रोल हुए बॉलीवुड के ये स्टार्स

Bollywood Stars Trolled for Kissing Kids on Lips: बॉलीवुड के सितारे सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और मोमेंट्स को शेयर करते रहते हैं और सभी को अलग-अलग बातों के लिए ट्रोल भी किया जाता है. एक ऐसी चीज, जिसके लिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) तक, कई सितारों को ट्रोल किया जा चुका है, वो है बच्चों को होंठों पर किस करना. ऑडिएंस का एक ऐसा हिस्सा है जिसे सितारों का बच्चों से प्यार जताने का यह तरीका पसंद नहीं है. आइये देखते हैं कि इस बात के लिए किन स्टार्स को ट्रोल किया गया है...

1/5

बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को भी इस बात के लिए ट्रोल किया जा चुका है. इन तस्वीरों में शाहरुख अपने सबसे छोटे बेटे अबराम (Abram) को होंठों पर किस करते नजर आ रहे हैं.  

2/5

सलमान खान (Salman Khan) की खुद तो शादी नहीं हुई है लेकिन इस एक्टर को अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) की बेटी 'आयत' (Aayat) यानी अपनी भतीजी को किस करने के लिए काफी सुनना पड़ा था. 

3/5

डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने एक मैगजीन कवर के लिए अपनी बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) को किस किया था और जैसे ही ये फोटो वायरल हुई थी, दोनों को काफी ट्रोल किया गया.  

4/5

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने भी अपनी बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) को टीबी होंठों पर किस किया था जब वो बहुत छोटी थीं. 

5/5

बच्चन परिवार की बहू ने हाल ही में अपनी बेटी के जन्मदिन पर तस्वीर शेयर की थी जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल किया गया. इस फोटो में भी ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) को किस कर रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़