Advertisement
photoDetails1hindi

Star Kids: काजोल की बेटी नीसा या शाहरुख की बेटी सुहाना, फैशन में देते हैं एक दूसरे को टक्कर!

Bollywood Kids: बॉलीवुड के कुछ स्टार्स के बच्चे जैसे-जैसे बड़े हो रहे हैं, वैसे-वैसे लोग उनके बीच में कॉम्पटीशन करने लगते हैं. फिर चाहे लुक्स में हों या फिर दिमाग में या फिर पर्सनैलिटी में, लोग ये देखकर काफी एक्साइटेड हो जाते हैं कि कौन किस पर भारी पड़ता नजर आ रहा है. 

1/6

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सुहाना खान को 3.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

2/6

वहीं नीसा देवगन भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन की फैन फॉलोइंग कुछ कम नहीं है. नीसा को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 205K लोग फॉलो करते हैं.

3/6

कई लोग सुहाना खान और नीसा देवगन के फैशन सेंस को फॉलो भी करते हैं. आपको बता दें कि बॉलीवुड स्टार्स के ये किड्स अक्सर किसी न किसी पार्टी में अपने फैशन सेंस को फ्लॉन्ट करते नजर आते हैं. फोटोज में तो आपने देख ही लिया कि दोनों ही स्टार किड्स कितने ज्यादा बोल्ड हैं.

4/6

शाहरुख खान की बेटी हो या फिर काजोल की लाडली, दोनों ही स्टाइल के मामले में एक दूसरे को कड़ी टक्कर देती हैं. पार्टी से लेकर कैजुअल लुक तक, दोनों ही अपने लुक को कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करना जानती हैं. कई लोगों की नजर इनपर इसलिए टिकी रहती है क्योंकि ये बॉलीवुड सितारों के बेटियां हैं. 

5/6

ट्रेडिशनल लुक में भी शाहरुख खान की बेटी काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. साड़ी पहनकर पोज करतीं सुहाना पर न जाने कितने लोग मर मिटे होंगे. इंस्टाग्राम के कमेंट सेक्शन को पढ़कर आप इनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगा सकते हैं. 

6/6

अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन भी ट्रेडिशनल लुक में कहर ढा रही हैं. कमेंट सेक्शन में देखने के बाद आपको भी पता लग जाएगा कि नीसा देवगन के इस लुक ने कितने लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़