Advertisement
photoDetails1hindi

Urvashi Rautela ने जलाई हुस्न की ऐसी चिंगारी, सर्दी में भी लोगों को लगने लगी गर्मी!

Urvashi Rautela Latest Photos: ऋषभ पंत के कार हादसे के बाद लगातार उर्वशी रौतेला भी ट्रेंड कर रही थीं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं. आइए देखते हैं उर्वशी रौतेला का नया लुक...

उर्वशी रौतेला

1/5
उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ नई-नई तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर उनका दिल खुश करती रहती हैं. हाल ही में उर्वशी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देखने के बाद कई लोग अपना दिल हार बैठे हैं. 

उर्वशी रौतेला लेटेस्ट फोटोशूट

2/5
उर्वशी रौतेला लेटेस्ट फोटोशूट

उर्वशी रौतेला ने अपने साड़ी वाले लुक की तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं. उर्वशी रौतेला इस लुक में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस का मेकअप उनके ऊपर काफी सूट कर रहा है. उर्वशी रौतेला की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके कई फैंस का दिन बन गया होगा.

उर्वशी रौतेला का साड़ी लुक

3/5
उर्वशी रौतेला का साड़ी लुक

उर्वशी रौतेला ने रैड कलर की साड़ी के साथ मैचिंग ब्लाउज पहना हुआ है. कई लोगों के लिए उर्वशी के ऊपर से नजरें हटा पाना काफी मुश्किल हो रहा है. आपको बता दें कि उर्वशी की साड़ी में काफी ज्यादा बारीक काम किया गया है जिसकी वजह से उनके ट्रेडिशनल लुक में निखार भी आ रहा है. 

उर्वशी रौतेला के किलर लुक्स

4/5
उर्वशी रौतेला के किलर लुक्स

कानों में बड़े ईयररिंग्ज, हाथ में कड़ा और उंगली में रिंग पहनकर एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है. हाल ही में ऋषभ पंत के कार हादसे के बाद से उर्वशी रौतेला को काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. सोशल मीडिया पर लोग उनके ऊपर तानों की बरसात कर रहे थे.

उर्वशी रौतेला ने फैंस को किया खुश

5/5
उर्वशी रौतेला ने फैंस को किया खुश

इससे पहले भी कई बार उर्वशी रौतेला अपनी तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा चुकी हैं. इस लुक को भी उर्वशी के फैंस ने काफी पसंद किया था. एक्ट्रेस की हाई स्लिट ड्रेस और बोल्ड पोज ने कई लोगों के दिलों पर छुरियां चला दी थीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़