Advertisement
trendingPhotos1708051
photoDetails1hindi

Mouni Roy Cannes 2023: नीचे लंबी सी स्कर्ट और ऊपर रुमाल बराबर कपड़ा लपेटकर मौनी ने बिखेरा हुस्न का जलवा, काफी हॉट है तीसरा लुक!

Mouni Roy Cannes 2023: अपनी बोल्डनेस से लोगों के दिलों को घायल करने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) ने सोशल मीडिया पर 'कांस फिल्म फेस्टिवल' का अपना तीसरा लुक शेयर किया है. इन फोटोज में एक्ट्रेस गोल्डन कलर की स्कर्ट पहनी हुई हैं और सिल्वर कलर का ट्यूब टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक जिस जिसने भी देखा वो उनकी खूबसूरती का कायल हो गया. देखिए मौनी रॉय के इस लेटेस्ट लुक की तस्वीरें.

उड़ाए होश

1/5
उड़ाए होश

'कांस फिल्म फेस्टिवल' में मौनी रॉय अपने दो लुक से पहले ही फैंस के दिलों से खेल गई हैं. लेकिन एक्ट्रेस ने अब जो अपना तीसरा लुक शेयर किया है वो फैंस के होश उड़ा रहा है. एक्ट्रेस एक्सपोजिंग और हॉट ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने हुस्न का जादू चलाती नजर आईं.

गोल्डन स्कर्ट के साथ ट्यूब टॉप

2/5
गोल्डन स्कर्ट के साथ ट्यूब टॉप

मौनी रॉय इन फोटोज में गोल्डन कलर की फ्रिल वाली और घेर वाली स्कर्ट पहने हुए हैं. इस स्कर्ट के साथ मौनी ने सिल्वर कलर का ट्यूब टॉप पहना हुआ है जिस पर हैवी काम हुआ है. एक्ट्रेस का ये ट्यूब टॉप काफी ज्यादा हैवी वर्क है लिहाजा एक्ट्रेस ने गले और कान में ज्लैवरी नहीं पहनी. बस हाथ में गोल्डन कलर का कड़ा पहना हुआ है.

दिए किलर पोज

3/5
दिए किलर पोज

इस ग्लैमरस लुक के साथ मौनी ने पोनी की हुई है और सटल मेकअप के साथ खड़े होकर पोज देती नजर आईं. एक्ट्रेस तस्वीरों में कभी सीढ़ियों के पास खड़े होकर पोज दे रही हैं तो कभी गॉगल्स पहनकर किलर पोज देती नजर आईं.

 

पसंद आ रहा लुक

4/5
पसंद आ रहा लुक

मौनी का कांस का ये तीसरा लुक भी बाकी दोनों लुक्स की तरह बेहतरीन है. इस तीसरे लुक की फोटोज मौनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की है. 

 

खुद शेयर की फोटोज

5/5
 खुद शेयर की फोटोज

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'लाइफ परियों की कहानी जैसी है. जिसमें सपने, फेलियर, किस्मत और कई सारी मुश्किलें हैं जो इसे एक मीनिंगफुल सफर बनाते हैं.और मेरा भी कान्स में.'

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़