Advertisement
photoDetails1hindi

Janhvi Kapoor Gym Look: हाथ में चप्पल पकड़े जिम के बाहर स्पॉट हुईं जाह्नवी कपूर, छोटे कपड़ों में कैमरा देख दिए किलर पोज

Janhvi Kapoor Photos: जिम से जब भी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बाहर निकलती हैं तो फैंस के दिल की धड़कनें तेज हो जाती हैं. इस बार भी जब एक्ट्रेस जिम से बाहर निकलीं तो उनका लुक देखकर फैंस अपने दिलों पर काबू नहीं रख पाए. एक्ट्रेस फोटोज में ऑरेंज कलर का हद से ज्यादा छोटा शॉर्ट्स और व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप पहने दिखीं. खास बात है कि फोटोज में एक्ट्रेस हाथ में चप्पल पकड़े हुए नजर आईं. बावजूद इसके एक्ट्रेस ने बेबाकी से पैपराजी को पोज दिए. देखिए जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट फोटोज जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

जिम लुक वायरल

1/5
जिम लुक वायरल

जिम के बाहर जाह्नवी कपूर हमेशा की तरह इस बार भी छोटे कपड़ों में स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप के साथ ऑरेंज कलर का शॉर्ट्स पहना.

 

चप्पड़ पकड़ें आईं नजर

2/5
चप्पड़ पकड़ें आईं नजर

फोटोज में एक्ट्रेस जिम से बाहर जैसे ही निकलीं तो सभी की नजरें उनके हाथ पर अटक गईं. एक्ट्रेस ने पैरों में तो अपने आउटफिट से मैचिंग ग्रे और ऑरेंज कॉम्बिनेशन के शूज पहने लेकिन चप्पल को हाथ में पकड़े नजर आईं.

दिए किलर पोज

3/5
दिए किलर पोज

एक्ट्रेस को जिस जिसने भी इस तरह से हाथ में चप्पल पकड़े देखा वो उन्हें देखकर हैरान हो गया. लेकिन जाह्नवी बिंदास अंदाज में जिम से बाहर निकलीं और कार तक पहुंचते हुए एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए.

नो-मेकअप लुक में हुईं स्पॉट

4/5
नो-मेकअप लुक में हुईं स्पॉट

अपने लुक को पूरा करने के लिए जाह्नवी ओपन हेयर के साथ नो-मेकअप लुक में दिखीं. जिसमें वो काफी ज्यादा ग्लैमरस लगीं. खास बात है कि एक्ट्रेस का ये व्हाइट क्रॉप टॉप काफी ज्यादा ट्रांसपेरेंट था जिसकी वजह से उनकी ऑरेंज कलर की ब्रालेट साफ दिखाई दे रही थी.

 

फैंस भर रहे आहें

5/5
फैंस भर रहे आहें

दिन पर दिन बोल्ड होती जा रही जाह्नवी कपूर का जिम लुक एक बार से फिर से लोगों के बीच वायरल हो रहा है. जिसे देखकर फैंस आहें भर रहे हैं तो वहीं देखने वाले एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़