Advertisement
photoDetails1hindi

Palak Tiwari Lehenga Choli Look: पीला-गुलाबी लहंगा चोली पहनकर पलक तिवारी ने गिराई हुस्न की बिजलियां, खूबसूरती ऐसी...हटाए नहीं हटेगी नजर!

Palak Tiwari Photoshoot: श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) फिल्मों में डेब्यू करने से पहले ही लगातार लाइमलाइट लूट रही हैं. आए दिन एक्ट्रेस कभी किसी रेस्टोरेंट के बाहर तो किसी अवॉर्ड फंक्शन में स्पॉट हो जाती हैं. खात बात है कि एक्ट्रेस इंडियन ड्रेस हो या फिर वेस्टर्न दोनों में ही अपने आप को बेहतरीन तरीके से कैरी करती हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने हाल ही में पीले कलर का लहंगा चोली पहनकर किलर फोटोशूट करवाया है. पलक तिवारी के इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं.

पीले-गुलाबी लहंगे में आईं नजर

1/5
पीले-गुलाबी लहंगे में आईं नजर

लेटेस्ट फोटोशूट में पलक तिवारी पीले और गुलाबी रंग के कॉम्बिनेशन में लहंगा चोली पहने हुए हैं. एक्ट्रेस का ये लहंगा चोली उनपर इतना ज्यादा अच्छा लग रहा है कि वो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है.

 

लगीं खूबसूरत

2/5
लगीं खूबसूरत

इन फोटोज में एक्ट्रेस (Palak Tiwari) पिंक कलर की चोली पहने नजर आईं तो वहीं उनका पूरा लहंगा पीले रंग का है जिसमें पिंक कॉम्बिनेशन का टच दिया गया है.

बेहद रिवीलिंग है चोली

3/5
बेहद रिवीलिंग है चोली

इस ब्रालेस और रिवीलिंग चोली को पहनकर पलक कैमरे के सामने अलग-अलग लुक में फोटोज खिंचवाती नजर आई. इन फोटोज में पलक का लुक और उनके चेहरे पर मिलियन वाली स्माइल उनके फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी है.

बड़े-बड़े झुमकों में ढाया कहर

4/5
बड़े-बड़े झुमकों में ढाया कहर

इस पीले रंग के लहंगे के साथ पलक ने गोल्डन और पिंक कॉम्बिनेशन के बड़े-बड़े झुमके भी पहने जो उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं. इतना ही नहीं पलक भी कैमरे के सामने दिलकश पोज देती हुई दिखीं.

लुक के दीवाने हुए फैंस

5/5
लुक के दीवाने हुए फैंस

पलक तिवारी ने जैसे ही ये फोटोज इंस्टग्राम पर शेयर की तो फैंस उनके लुक को देखकर खुद को तारीफ करने से नहीं रोक पाए. लगातार सोशल मीडिया की खूबसूरती और उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें, पलक तिवारी डेब्यू करने से पहले ही अपने बिजली गाने से फैंस के दिलों में जगह बना चुकी हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर किलर फोटोज शेयर कर सारी लाइमलाइट लूट लेती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़