Advertisement
photoDetails1hindi

Sara Ali Khan जिस ड्रेस को पहन इतराईं, उसकी कीमत में आ जाएंगे कई महंगे मोबाइल

Sara Ali Khan Dress Cost: सारा अली खान (Sara Ali Khan) की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें वो एक ऑफ व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. लेकिन इस ड्रेस की कीमत फैंस को हैरान कर रही है. जानें कितनी ही सारा के कपड़ों की कीमत

 

साटन ड्रेस में लगीं खूबसूरत

1/6
साटन ड्रेस में लगीं खूबसूरत

 अगर आप भी सारा अली खान (Sara Ali Khan) की तरह फैशन लवर हैं तो एक परफेक्ट साटन ड्रेस आपकी अलमारी में भी होनी चाहिए. खैर, हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी फिल्म 'गैसलाइट' (Gaslight) के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं जहां उन्होंने एक ऑफ व्हाइट कलर का आउटफिट पहना था. 

 

ड्रेस की कीमत करेगी हैरान

2/6
ड्रेस की कीमत करेगी हैरान

इस बात में कोई शक नहीं है कि सारा (Sara Ali Khan) काफी स्टाइलिश और हॉट दिख रही थीं. लेकिन सबसे ज्यादा फैंस का ध्यान खींच रही थी इस ड्रेस की कीमत. क्योंकि सारा की ड्रेस की कीमत में एक आम इंसान कई फोन खरीद सकता है. 

 

प्रमोशन के लिए चुना लुक

3/6
प्रमोशन के लिए चुना लुक

साटन काफी कंफर्टेबल फेब्रिक होता है, साथ ही स्टाइलिश भी लगता है और ये बात सारा अली खान भी अच्छी तरह से जानती हैं. इसी वजह से उन्होंने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए इस ड्रेस को चुना. सारा के लुक को लक्ष्मी लेहर ने स्टाइल किया है. एक्ट्रेस ने एलेक्स पेरी का आउटफिट पहना हुआ है. 

 

इतनी है ड्रेस की कीमत

4/6
इतनी है ड्रेस की कीमत

कोर्सेट के साथ पैंट एक  मास्टरक्लास स्टाइल है. सैफ अली खान की लाडली ने पॉइंट-टो पंप और गोल्ड हूप इयररिंग्स से साथ अपने बोल्ड लुक को पूरा किया था. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा की इस ड्रेस की कीमत  1 लाख 28 हजार रुपये है. 

 

गैसलाइट का प्रमोशन

5/6
गैसलाइट का प्रमोशन

बात करें सारा अली खान के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों वो अपनी फिल्म 'गैसलाइट' के प्रमोशन में बिजी हैं. डायरेक्टर पवन कृपलानी की इस फिल्म में सारा के अलावा विक्रांत मैसी (Vikrant Messey) और चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) भी अहम भूमिका में हैं. ये फिल्म 31 मार्च को रिलीज होगी. 

 

इन फिल्मों में आएंगी नजर

6/6
इन फिल्मों में आएंगी नजर

इसके अलावा एक्ट्रेस के पास अनुराग बासु की अगली फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' (Metro in Dino) भी है जिसमें वो आदित्य राव कपूर (Aditya Roy Kapoor) के साथ नजर आएंगी. साथ ही सारा अली खान के पास 'ऐ वतन वतन मेरे' और 'लुका छुपी 2' जैसी फिल्में भी पाइपलाइन में हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़