Advertisement
photoDetails1hindi

TV Actress: इन टीवी एक्ट्रेस ने खाया प्यार में धोखा तो मोहब्बत से उठ गया भरोसा!

TV Actress Betrayed in Love: कहते हैं जिसे प्यार में धोखा मिले उसका विश्वास दुनिया की हर चीज से उठ जाता है. टीवी की कई पॉपुलर एक्ट्रेस भी प्यार में धोखा खा चुकी हैं और एक बार ठोकर खाने के बाद इनका भी मोहब्बत से भरोसा ही उठ गया था. 

1/5

Aishwarya Sharma: ऐश्वर्या शर्मा फिलहाल नील भट्ट के साथ शादी करके घर बसा चुकी हैं लेकिन गुम है किसी के प्यार में की एक्ट्रेस पाखी यानि ऐश्वर्या ने खुद रिवील किया था कि वो प्यार में किस कदर धोखा खा चुकी हैं. ऐश्वर्या के मुताबिक उस वक्त वो पूरी तरह टूट गई थीं. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

Divya Agarwal: दिव्या अग्रवाल को रियलिटी शोज की क्वीन कहें तो गलत ना होगा. पिछले साल वो बिग बॉस ओटीटी की विनर रही थीं. दिव्या पहले प्रियांक को डेट कर चुकी हैं लेकिन बिग बॉस 11 में प्रियांक का बेनाफशा सूनावाला की तरफ झुकाव देखकर वो दंग रह गई थीं और जब बतौर गेस्ट वो शो में पहुंचीं तो उन्होंने प्रियांक को खूब खरी खोटी सुनाई थी. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

3/5

Adaa Khan: अंकित गेरा को डेट कर चुकीं अदा खान भी प्यार में चोट खा चुकी है. इस बारे में खुद टीवी की नागिन अदा रिवील कर चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अदा ने उस वक्त अंकित पर उनके विश्वास को तोड़ने के आरोप लगाए थे. (फोटो – सोशल मीडिया)  

4/5

Sana Khan: इनकी लव स्टोरी और फिर प्यार में मिले धोखे के बारे में सब जानते हैं क्योंकि सना ने खुद ही रोते हुए सारी कहानी बताई थी. मेलविन लुईस को डेट कर चुकीं सना का जब दिल टूटा तो उन्होंने इंडस्ट्री ही छोड़ने का मन बना लिया था और उन्होंने ऐसा ही किया. (फोटो – सोशल मीडिया)    

5/5

Anusha Dandekar: अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा कभी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित लव बर्ड्स थे. लिहाजा दोनों के ब्रेकअप की खबर ने इनके फैंस को तगड़ा झटका दिया था. कहा जाता है कि इस रिश्ते में वो करण ही थे जिन्होंने अनुषा को धोखा दिया. हैरानी की बात ये थी कि अनुष्का से ब्रेकअप के कुछ समय बाद ही करण की जिंदगी में तेजस्वी आ गईं. (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़