Advertisement
photoDetails1hindi

Saloni Daini Transformation: 22 किलो वजन घटाकर चर्चा में टीवी की ‘गंगूबाई’, नया अंदाज देख पकड़ लेंगे कान!

Saloni Daini Weight Loss: सलोनी दैनी तो आपको याद ही होंगीं. अगर नहीं तो टीवी की गंगूबाई कहते ही यकीनन वो हंसता-मुस्कुराता चेहरा आंखों के सामने आ गया होगा. जी हां..वहीं छोटी सी क्यूट सी बच्ची जिसे देखकर हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. हालांकि आज वो बच्ची काफी बड़ी हो चुकी है और इन दिनों अपनी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर काफी चर्चा में है.

1/6

सबसे पहले आपको सलोनी की उम्र बता देते हैं. आज टीवी पर गंगूबाई बनकर सभी को लोट पोट करने वालीं सलोनी दैनी 20 साल की हो चुकी हैं और आज उनकी तस्वीरें देखकर उन्हें पहचानना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी हो जाता है. 

2/6

लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ महीने पहले तक सलोनी का वजन काफी बढ़ा हुआ था. वो भी 80 किलो तक. जी हां...बचपन से ही ओवरवेट रहीं सलोनी का वजन बड़े होने तक काफी ज्यादा था. उनके मुताबिक इसके लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाता था.

 

3/6

हालांकि सलोनी ने कभी लोगों की बातों को ना तो दिल पर लिया और ना ही अपनी सेहत पर लेकिन लॉकडाउन के दौरान जब उनका घर से बाहर निकलना बंद हुआ तो जंक फूड खान से वो बची रहीं. जिससे उनका वजन थोड़ा कम होने लगा. लिहाजा इससे वो काफी मोटिवेट भी हुई. 

4/6

कुछ महीने पहले उन्होंने सीरियसली अपने बढ़े हुए वजन के बारे में सोचा और इसे कम करने की भरपूर कोशिश की. कुछ ही महीनों में नतीजा रंग लाया और आज सलोनी की पूरी तरह से कायापलट हो चुकी है. कहा जा रहा है कि 8 महीनों में ही सलोनी ने 22 किलो वजन घटाया है. 

5/6

आज सलोनी 58 किलो की हो गई हैं और पूरी तरह से शेप में आने के बाद पहले से ज्यादा कॉन्फिडेंट महसूस कर रही हैं. वहीं सलोनी का अंदाज भी पहले से काफी बदला-बदला सा लग रहा है. पहले से और भी खूबसूरत हो चुकी सलोनी अब लगता है बड़े पर्दे पर आने की तैयार कर चुकी हैं. 

6/6

हाल ही में अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक संग उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. ये किसी शूटिंग की फोटो लग रही है जिसमें सतीश कौशिक पंडित की वेशभूषा में तो सलोनी ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़