Advertisement
trendingPhotos1436595
photoDetails1hindi

Sania Shoaib Divorce: सानिया को चीट कर रहे शोएब मलिक! इस मॉडल संग कोजी तस्वीरें वायरल

Shoaib Malik Ayesha Omar Cosy Photos: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक और भारतीय टेनिस आइकन सानिया मिर्जा के डिवोर्स की खबरें (Shoaib Malik Sania Mirza Divorce News) सामने आ रही हैं. इन खबरों पर सानिया या शोएब, दोनों ने ही कुछ नहीं कहा है लेकिन इन अफवाहों के बीच शोएब मालिक की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. शोएब की ये फोटोज पाकिस्तानी मॉडल आयेशा ओमर (Ayesha Omar) के साथ हैं. ये फोटोज से ऐसा लगता है कि सानिया मिर्जा पर शाएब मालिक ने शायद चीट किया है..

1/5

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि पाकिस्तानी मॉडल और एक्ट्रेस आयेशा ओमर (Ayesha Omar) पकिसनी क्रिकेटर शाओइब मालिक (Shoaib Malik) की बाहों में हैं और दोनों स्विमिंग पूल के अंदर हैं. 

2/5

इस फोटो में भी शोएब और आयेशा के बीच काफी जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही है. शोएब आयेशा के बालों को एक तरफ करके उनकी गर्दन पर उंगलियां फेर रहे हैं.  

3/5

ये फोटोज भी बेहद हट और कोजी हैं. पहली तस्वीर में शोएब और आयेशा के बीच कांच की एक दीवार है और दूसरी फोटो में यह दीवार हट गई है. आयेशा इस तस्वीर में भी शोएब की बाहों में हैं, उनपर लदी हुई हैं. 

4/5

इन स्लाइड्स को देखकर भी शोएब के अफेयर की खबरें तेजी पकड़ रही हैं. पहली फोटो में शोएब और आयेशा एक साथ वर्कआउट कर रहे हैं और दूसरी में दोनों ने बेहद सेक्सी अंदाज में पोज किया है.   

5/5

इन तस्वीरों से शोएब और आयेशा के अफेयर की खबरों को जो तेजी मिल रही थी, उसको लेकर एक यूजर ने कमेन्ट भी किया है और आयेशा ने उसपर जो जवाब दिया है, वो इस स्क्रीनशॉट में नजर आ रहा है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़