Advertisement
photoDetails1hindi

बेहद खूबसूरत है Salman Khan को IIFA में शादी के लिए प्रपोज करने वाली ये लड़की, देखें तस्वीरें

Who Proposed Salman Khan: अबू धाबी में चल रहे आईफा इवेंट में हॉलीवुड की एक हसीना ने सलमान खान को सभी के सामने ही शादी के लिए प्रपोज कर डाला. अब उस हसीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

सलमान को मिला शादी का प्रपोजल

1/5
सलमान को मिला शादी का प्रपोजल

सलमान खान और आईफा का कनेक्शन काफी पुराना है यही वजह है कि हर साल आईफा में सलमान जरूर दिखते हैं. वो इसे होस्ट भी कर चुके हैं और कई बार इसमे परफॉर्मेंस भी दे चुके हैं. लेकिन इस बार का आईफा थोड़ा खास है क्योंकि इस बार सलमान को यहां सीधे-सीधे मिल गया है शादी का प्रपोजल.

किस हसीना का आया दिल

2/5
किस हसीना का आया दिल

आईफा अवॉर्ड नाइट के लिए पहुंचे सलमान खान को एक हसीना ने साफ साफ पूछ डाला कि क्या वो उसे शादी करेंगे. अब हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिरकार वो लड़की कौन है तो आपको बता दें कि वो यूएई की रहने वालीं एलेना खलीफ हैं.

यूएई की रहने वाली हैं एलेना खलीफ

3/5
यूएई की रहने वाली हैं एलेना खलीफ

बेहद ही खूबसूरत एलेना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हॉलीवुड में वो एक चैट शो को होस्ट करती हैं जिसका नाम है एके चैट्स. ये चैट शो और खुद एलेना हॉलीवुड में काफी फेमस हैं. लेकिन वो बॉलीवुड को भी करीब से फॉलो करती हैं.

सलमान ने किया प्रपोज

4/5
सलमान ने किया प्रपोज

खासतौर से एलेना सलमान खान को प्रपोज करते ही खबरों में सबसे ज्यादा आ गई हैं लोग उन्हें इंटरनेट पर खूब सर्च कर रहे हैं. एलेना की एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस वक्त छाई हुई हैं. वो बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस भी हैं.  

सलमान ने ठुकरा दिया शादी का प्रस्ताव

5/5
सलमान ने ठुकरा दिया शादी का प्रस्ताव

वो सलमान खान की बड़ी फैन हैं यही वजह है कि आईफा में सिर्फ सलमान को देखने के लिए वो वहां पहुंची थीं और उन्हें देखते ही प्रपोज कर बैठीं. हालांकि ये सुनकर सलमान थोड़ा चौंक गए थे और उन्होंने कहा कि अब उनकी शादी की उम्र जा चुकी हैं. उन्हें 20 साल पहले उनसे मिलना था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़